"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

रोडपति से करोड़पति बनने की राह पर चल पड़ी हैं 3 राशियां, स्वयं कुबेर महाराज दे रहे हैं शुभ संकेत

मीन : आपके विचार स्थिर नहीं रहेंगे। सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान मिलेगा। मनपसंद भोजन का आनंद प्राप्त होगा। वरिष्ठजनों का सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा। जो भी छात्र किसी प्रतियोगिता या साक्षात्कार में जा रहे हैं, उन्हे तनाव में आने की आवश्यकता नहीं है। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है। कर्क :
  

रोडपति से करोड़पति बनने की राह पर चल पड़ी हैं 3 राशियां, स्वयं कुबेर महाराज दे रहे हैं शुभ संकेत

मीन : आपके विचार स्थिर नहीं रहेंगे। सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान मिलेगा। मनपसंद भोजन का आनंद प्राप्त होगा। वरिष्ठजनों का सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा। जो भी छात्र किसी प्रतियोगिता या साक्षात्कार में जा रहे हैं, उन्हे तनाव में आने की आवश्यकता नहीं है। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा है।

कर्क : रूका हुआ कार्य तेजी से आगे बढ़ेगा। पैसों के मामले में सफलता मिलेगी। कोई बड़ी टेंशन भी खत्म हो सकती है। भगवान शनिदेव की कृपा से आपकी सभी मनोकामना पूरी होने वाली है आने वाला समय आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

और समय-समय पर आपको अपने जीवन में नए बदलाव देखने को मिलेंगे। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। अगर आप इसी तरह मन लगाकर कार्य करते रहे, तो आपको सफलता निश्चित तौर पर मिलेगी।

धनु : परिवार और मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। कार्य क्षेत्र की परिस्थितियां सकारात्मक रहेंगी। वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है। घर परिवार में खुशियों का वातावरण बना रहेगा। आपके द्वारा बनाए गए नए संपर्क फायदेमंद साबित होंगे। ऑफिस या फील्ड में नई योजनाएं आपके सामने आ सकती हैं।

Share this story