"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

राशिफल: 31 तारीख, इस दिन क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशि आपका आदर्शवाद जगाया गया है, यही कारण है कि आप दूसरों की इच्छाओं और जरूरतों को अपने स्वयं के सामने रखने के लिए तैयार हैं विशेषकर यदि वे पीड़ित हैं या आवश्यकता में हैं। फिर भी, किसी चीज़ को आदर्श बनाना संभव है। यदि आपका सिर बादलों में है, तो सुनिश्चित करें कि
  
राशिफल: 31 तारीख, इस दिन क्या कहते है आपके सितारे
मेष राशि

आपका आदर्शवाद जगाया गया है, यही कारण है कि आप दूसरों की इच्छाओं और जरूरतों को अपने स्वयं के सामने रखने के लिए तैयार हैं विशेषकर यदि वे पीड़ित हैं या आवश्यकता में हैं।

फिर भी, किसी चीज़ को आदर्श बनाना संभव है। यदि आपका सिर बादलों में है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पैर जमीन पर मजबूती से हैं।

वृषभ राशि

आपको किसी धर्मार्थ संगठन के लिए काम करने या ऐसा काम करने का फल मिलेगा जो किसी और को फायदा पहुँचाता है। दोस्ती बहुत ख़ास लगेगी; वास्तव में, एक दोस्त एक प्रेमी बन सकता है या आप किसी पर क्रश विकसित कर सकते हैं? इस बीच, आप आदर्शवादी लक्ष्यों को पूरा करने का आनंद लेंगे।

मिथुन राशि

दो चीजों में से एक होगा। आप किसी बॉस, माता-पिता, शिक्षक या किसी को प्राधिकारी की स्थिति में आदर्श बना सकते हैं। शायद आप इस व्यक्ति की प्रशंसा करते हैं और उनकी तरह बनना चाहते हैं? इसके विपरीत, कोई आपके मूल्यों की प्रशंसा कर सकता है क्योंकि आप दूसरों के लिए देखभाल, दयालु और चिंतित हैं।

कर्क राशि

क्योंकि आपकी सुंदरता की प्रशंसा बढ़ रही है, आप ललित कला, पेंटिंग, मूर्तिकला, सुंदर वास्तुकला और यहां तक ​​कि प्रेरणादायक, बुलंद विचारों का आनंद लेने के किसी भी अवसर से प्रसन्न होंगे। आप किसी अन्य संस्कृति के व्यक्ति की भी प्रशंसा कर सकते हैं।

सिंह राशि

हो सकता है कि आपके पास जो कम भाग्यशाली है, उसके साथ आप साझा करें। या शायद आप दूसरों को साझा करने के लिए धन उगाहने या प्रोत्साहित करेंगे, शायद कुछ ऐसा भी जो संयुक्त रूप से आयोजित हो? बेशक, आप दिन सुखद, शांतिपूर्ण तरीके से बिता सकते हैं।

कन्या राशि

करीबी दोस्तों और भागीदारों के साथ आपके रिश्ते में दो अलग-अलग चीजें हो सकती हैं। आप इस व्यक्ति को जानने के लिए भूखे आंखों और भाग्यशाली महसूस कर सकते हैं। या संभवतः, आप उनमें निराश हैं? यदि यह मामला है, तो आपकी अपेक्षाएं अवास्तविक थीं।

तुला राशि

सहकर्मियों की अपेक्षाओं पर खरा उतरें। हम अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। संभवतः, आप वास्तव में एक सहकर्मी की प्रशंसा करेंगे क्योंकि वे टीम के लिए हिट ले रहे हैं या ड्यूटी के कॉल से ऊपर और बाहर जा रहे हैं।

वृश्चिक राशि

रोमांस फिल्मों का सामान है। हालांकि, फिल्में बहुत यथार्थवादी नहीं हैं, क्या वे हैं? यह कलाकारों के लिए एक अद्भुत दिन है क्योंकि आप कल्पनाशील हैं और आप अपने आस-पास की हर चीज में सुंदरता की क्षमता देखते हैं। छोटे बच्चों को असंभव रूप से आराध्य माना जाएगा।

धनु राशि

आपको अपने घर को पुनर्वितरित करने के कुछ रोमांचक तरीके दिखाई दे सकते हैं क्योंकि आप अपने आसपास की सुंदरता से प्रेरित होंगे। यह महत्वपूर्ण पारिवारिक चर्चा के लिए भी एक उत्कृष्ट दिन है क्योंकि लोग एक दूसरे के साथ परस्पर सहानुभूति रखेंगे। एक मार्मिक-सुहाने दिन।

मकर राशि

आप वास्तव में अपने दैनिक परिवेश की सुंदरता का आनंद लेंगे एक तरह से आप वास्तव में पहले नहीं माना जा सकता है? इसी तरह, आप देख सकते हैं कि आप कितने सच्चे शौकीन हैं और इसके विपरीत, आप यह भी महसूस कर सकते हैं कि लोग आपके बारे में कितना ध्यान रखते हैं।

कुंभ राशि

आप आपको धन आकर्षित कर सकते हैं, यह एक तथ्य है। हालाँकि, आपको शानदार वस्तुओं पर पैसा खर्च करने का भी लालच हो सकता है और ये विकल्प व्यावहारिक नहीं हो सकते हैं। इसलिए, यदि खरीदारी करते हैं, तो अपनी रसीदें रखें। और तुम्हारे बारे में अपनी बुद्धिमत्ता रखो।

मीन राशि

आप अपने परिवेश की पर्याप्त परिष्कृत, विशेष तरीके से सराहना करते हैं। आप किसी प्रियजन के साथ एक बेचा संघ भी महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपका आदर्शवाद जगाया गया है। यह कलाकारों के लिए एक प्यारा दिन है क्योंकि वे एक भौतिक वास्तविकता में जो कल्पना करते हैं उसका अनुवाद कर सकते हैं।

Share this story