"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

8 फरवरी का राशिफल : मुंह से निकली हर इच्छा होगी पूरी, इन 6 राशि वालों पर शनिदेव बरसाएंगे अपना प्यार

तुला, धनु : जीवन और नए दृष्टिकोण की समझ मन में आती है। कार्यालय में कार्य की वृद्धि की एक अच्छी संभावना है। सरकार में काम करने वालों को कुछ स्थितियों में कुछ तनाव हो सकता है। परिवार में खुश वातावरण होगा।पशुधन से लाभ होता है। बाहरी यात्रा में कुछ खर्च होता है। उच्च शिक्षा
  

8 फरवरी का राशिफल : मुंह से निकली हर इच्छा होगी पूरी, इन 6 राशि वालों पर शनिदेव बरसाएंगे अपना प्यार

तुला, धनु : जीवन और नए दृष्टिकोण की समझ मन में आती है। कार्यालय में कार्य की वृद्धि की एक अच्छी संभावना है। सरकार में काम करने वालों को कुछ स्थितियों में कुछ तनाव हो सकता है। परिवार में खुश वातावरण होगा।पशुधन से लाभ होता है।

बाहरी यात्रा में कुछ खर्च होता है। उच्च शिक्षा में प्रतिभा के लिए प्रतिष्ठा और प्रतिभा के अफसर उपलब्ध है। पैतृक संबंध से खुशी उपलब्ध है। काम में ध्यान देने की जरूरत है।

वृषभ, मीन : भाई-बहनों से आपको सहयोग मिलेगा। प्रतिभा की पहचान और प्रभाव होगा। निर्यात और आयात उद्योगों में उन लोगों के लिए अवसर होंगे। परिवार के बड़ों द्वारा मनमुटाव दूर करने से आपको स्पष्टता मिलेगी। शादी के अच्छी खबर उपलब्ध है।

आप नए साहस के साथ नए कार्य करते हुए देखेंगे। कार्यों में जिम्मेदारियां और अधिकार बढ़ेगी। उच्च अधिकारी मूल्यवान और मिलनसार होते हैं। दान पुण्य से काम चलता है। अच्छी खबर उपलब्ध है।

कन्या, मकर : उद्योग में नए निवेश करते समय विचारशील और सक्रिय रहें तो अच्छा है। सरकार-उन्मुख प्रयासों में वृद्धि हुई अशांति। कुछ अप्रत्याशित समाचारों के कारण चिंता हो सकती है। काम में जिम्मेदारियां बढ़ सकती है।कार्यक्षेत्र में लगन से काम करें। परिवार में अच्छा मौहोल होगा। महत्वपूर्ण निर्णयों पर सोचें और कार्य करें। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों की समर्थन उपलब्ध है।काम पर ध्यान देने की जरूरत है।

Share this story