"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

सिरसा : 1 लाख रुपये की नकली करंसी के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

सिरसा : सिरसा क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए) ने रविवार रात को 1 लाख रुपये की नकली करंसी के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2 हजार और 500-500 रुपये के नोट मिले हैं। पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। सिरसा पुलिस के डीएसपी आर्यन चौधरी ने
  

सिरसा : 1 लाख रुपये की नकली करंसी के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

सिरसा : सिरसा क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए) ने रविवार रात को 1 लाख रुपये की नकली करंसी के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2 हजार और 500-500 रुपये के नोट मिले हैं। पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

सिरसा पुलिस के डीएसपी आर्यन चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को सीआईए पुलिस गश्त पर थी। इस दौरान उन्होंने शक के आधार पर दो युवकों की चैकिंग की। चैकिंग के दौरान उनके पास से 1 लाख रुपये मिले। जब जांच की गई तो करंसी नकली मिली।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान सिरसा के कीर्ति नगर निवासी बलजीत सिंह उर्फ बग्गा पुत्र हरनामदिता के रूप में हुई है। जबकी दूसरा आरोपी की पहचान पंजाब के मानसा जिले के झनीर गांव के बबू पुत्र जगीर सिंह के रूप में हुई है।

आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उनके पास से 168 नोट 500-500 के और 8 नोट 2000 रुपये के मिले हैं। दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि पूरे मामले का खुलासा हो सके।

Share this story