"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

प्राइवेट पार्ट के अंदर छिपाकर ले जा रही थी सोना, एयरपोर्ट पर महिला ऐसे हुई गिरफ्तार

कोलकाता : सोने की तस्करी की कोशिश में एक महिला को गुरुवार को कोलकाता एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। महिला ने अपने शरीर के अंदर सोना छिपा रखा था। एयरपोर्ट पर तैनात CISF के अधिकारियों ने गिरफ्तारी की है। महिला करीब 500 ग्राम सोना ले जा रही थी। गुरुवार को आरोपी परवीन सुल्ताना अब्दुल रशीद,
  

प्राइवेट पार्ट के अंदर छिपाकर ले जा रही थी सोना, एयरपोर्ट पर महिला ऐसे हुई गिरफ्तार

कोलकाता : सोने की तस्करी की कोशिश में एक महिला को गुरुवार को कोलकाता एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। महिला ने अपने शरीर के अंदर सोना छिपा रखा था। एयरपोर्ट पर तैनात CISF के अधिकारियों ने गिरफ्तारी की है। महिला करीब 500 ग्राम सोना ले जा रही थी।

गुरुवार को आरोपी परवीन सुल्ताना अब्दुल रशीद, बैंकॉक से कोलकाता एयरपोर्ट पहुंची। वह चेकिंग से गुजर रही थी तभी एक अधिकारी को उस पर शक हुआ। चेकिंग और स्कैन के दौरान, उप-निरीक्षक रश्मि गुरुंग ने परवीन के शरीर में सोने की मौजूदगी का पता चला।

उप-निरीक्षक को उसके बारे में संदेह बढ़ा और इसके बाद परवीन को गहन तलाशी के लिए भेजा गया। फ्रिस्किंग करने पर, अधिकारियों को परवीन के शरीर के प्राइवेट पार्ट के अंदर एक पारदर्शी प्लास्टिक का पैकेट मिला। पैकेट में 500 ग्राम सोने का पाउडर था।

परवीन ने एक सेनेटरी पैड के प्राइवेट पार्ट को कवर किया था। सोने के पैकेट को जब्त करने के बाद, पुलिस ने मामले को सीमा शुल्क अधिकारियों को ट्रांसफर कर दिया। आगे की जांच जारी है।

Share this story