"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

44 की हुई ये बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री, इस क्रिकेटर से जुड़ा था इनका नाम पर शादी की किसी और से

टीम डिजिटल : बॉलीवुड में अपने डिम्पल के कारण फेमस होने वाली प्रीति जिंटा को लोग खूब पसंद करते हैं और कई लोग हैं जो चाहते हैं वह वापस फिल्मों में लौट आए। आपको बता दें कि आज प्रीति का जन्मदिन है और आज वह 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं। प्रीति एक बेहतरीन अदाकारा हैं
  

44 की हुई ये बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री, इस क्रिकेटर से जुड़ा था इनका नाम पर शादी की किसी और से

टीम डिजिटल : बॉलीवुड में अपने डिम्पल के कारण फेमस होने वाली प्रीति जिंटा को लोग खूब पसंद करते हैं और कई लोग हैं जो चाहते हैं वह वापस फिल्मों में लौट आए। आपको बता दें कि आज प्रीति का जन्मदिन है और आज वह 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं।

प्रीति एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उनके बड़े फैंस हैं। प्रीति अपने समय की एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं लेकिन अपने फिल्मों से कहीं ज्यादा वह अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं। प्रीति जिंटा का नाम एक समय में नेस वाडिया के साथ जुड़ा था।

जी हाँ, वह उनके साथ अफेयर में लंबे समय तक रही और दोनों के अफेयर में कई उतार-चढ़ाव आए और अंत में दोनों अलग हो गए। केवल नेस वाडिया ही नहीं प्रीति जिंटा का नाम युवराज सिंह से भी जुड़ा था।

44 की हुई ये बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री, इस क्रिकेटर से जुड़ा था इनका नाम पर शादी की किसी और से

जी हाँ, दोनों के अफेयर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आपको बता दें कि युवराज सिंह ‌आईपीएल में प्रीति जिंटा की ‌टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे और उस दौरान दोनों को कई बार साथ में देखा गया था। इसी के साथ प्रीति जिंटा का नाम आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली के साथ भी जुड़ा था और दोनों को कई बार साथ देखा गया लेकिन कभी इन बातों पर मुहर नहीं लग पाई।

इसी के साथ प्रीति जिंटा का नाम युवा व्यवसायी विक्रम चटवाल के साथ भी कुछ दिनों के लिए जुड़ा लेकिन दोनों का रिश्‍ता बहुत समय तक नहीं चला और प्रीति और विक्रम दोनों ही एक-दूजे की जिंदगी से निकल गए।केवल इतना ही नहीं प्रीति जिंटा ने अपने करियर में अधिक बोल्ड सीन सैफ अली खान के साथ दिए, इस कारण उनका नाम सैफ के साथ भी जुड़ा लेकिन कहा जाता है दोनों का रिश्ता अधिक समय तक नहीं टिका और अंत में प्रीति जिंटा ने Gene Goodenough से शादी कर ली।

Share this story