"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोरोनोवायरस के चलते अपने घर में कैद बिग बॉस फेम अभिनेत्री आरती सिंह यूं कर रही है अपना समय व्यतीत

मुंबई : अभिनेत्री आरती सिंह कुछ महीनों तक रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के घर में बंद थीं। वहीं अब कोरोनोवायरस के कारण लोग अपने घरों की चार दीवारी में कैद हो गए हैं। ऐसे में देखा जाए तो यह रियलिटी शो के विस्तार की तरह लगता है। वहीं, आरती इसका सबसे ज्यादा फायदा उठा
  

कोरोनोवायरस के चलते अपने घर में कैद बिग बॉस फेम अभिनेत्री आरती सिंह यूं कर रही है अपना समय व्यतीत

मुंबई : अभिनेत्री आरती सिंह कुछ महीनों तक रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ के घर में बंद थीं। वहीं अब कोरोनोवायरस के कारण लोग अपने घरों की चार दीवारी में कैद हो गए हैं। ऐसे में देखा जाए तो यह रियलिटी शो के विस्तार की तरह लगता है।

वहीं, आरती इसका सबसे ज्यादा फायदा उठा रही है। वह अपने यूट्यूब चैनल के लिए अपनी क्वारंटाइन के वक्त का डॉक्यूमेंटेशन बना रही हैं। इस दौरान वह खाना बनाने के साथ ही अपने सब्सक्राइबर्स को अपने पसंदीदा व्यंजन के बारे में भी बता रही हैं।

इंस्टाग्राम पर अपने कूकिंग स्कील का परिचय देते हुए उन्होंने एक पोस्ट किया है। पोस्ट में वह कह रही हैं, “कुकिंग हमेशा से मेरा जुनून रहा है! आप सभी ने मुझे ‘बिग बॉस’ के घर में तीन महीने तक खाना बनाते हुए देखा था और अब यहां मैं लॉकडाउन के दौरान अपने लिए कुकिंग कर रही हूं।

और इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न आप लोगों के साथ इसे साझा किया जाए! ये रही एक स्वादिष्ट, देसी स्टाइल चिकन करी की रेसिपी! इसे घर पर आजमाएं और मुझे बताएं कि आपको यह कैसा लगा।”

वहीं आरती की भाभी व अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने कमेंट किया, “बाजार में चिकन मिल रहा है क्या?”

Share this story