"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

इन कारणों की वजह से कपिल शर्मा का शो छोड़ना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक, सामने आई ये बड़ी वजह

मुंबई : कपिल शर्मा शो में कपिल और कृष्णाअभिषेक की कॉमेडी को फैन्स बहुत पसंद करते हैं। दोनों जब एक दूसरे का मजाक बनाते हैं उसे भी दर्शक एंजॉय करते हैं। लेकिन अभी हाल ही में कृष्णा ने कहा कि वह कपिल शर्मा शो छोड़ना चाहते हैं। इससे पहले कि आप सोचें कि कपिल और
  

इन कारणों की वजह से कपिल शर्मा का शो छोड़ना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक, सामने आई ये बड़ी वजह

मुंबई : कपिल शर्मा शो में कपिल और कृष्णाअभिषेक की कॉमेडी को फैन्स बहुत पसंद करते हैं। दोनों जब एक दूसरे का मजाक बनाते हैं उसे भी दर्शक एंजॉय करते हैं।

लेकिन अभी हाल ही में कृष्णा ने कहा कि वह कपिल शर्मा शो छोड़ना चाहते हैं। इससे पहले कि आप सोचें कि कपिल और कृष्णा के बीच कहीं लड़ाई तो नहीं हो गई जो उन्होंने ऐसा कहा तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं है।

दरअसल, हाल ही में सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंचे। इस दौरान कृष्णा, सैफ से कहते है कि वह कपिल का शो छोड़कर तैमूर अली खान की नैनी बनना चाहते हैं। इतना ही नहीं कृष्णा तो यह भी कह देते हैं कि वह तैमूर के साथ-साथ तैमूर के पापा का भी ध्यान रख लेंगे।

कृष्णा की यह बात सुनकर सैफ के साथ-साथ कपिल भी हंसने लगते हैं।वैसे बता दें कि ऐसा कहा जाता है कि तैमूर की नैनी को काफी अच्छी सैलरी मिलती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तैमूर की नैनी को 1.5 लाख रुपए मिलते हैं। इतना ही नहीं, नैनी अगर समय से ज्यादा काम भी करती हैं तो उन्हें और ज्यादा पैसे मिलते हैं।

सैफ की फिल्म जवानी जानेमन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई की शुरुआत कम हुई, लेकिन अब धीरे-धीरे फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी हो रही है। फिल्म ने 3 दिन में 12.83 करोड़ की कमाई कर ली है।

Share this story