"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोविड-19: टाटा सन्स के चेयरमैन श्री. एन. चंद्रशेखरन का निवेदन, की 1000 करोड़ रुपयों की मदद देने की घोषणा

मेरठ : भारत और दुनिया के दूसरे भागों में कोविड-19 के प्रभाव की वजह से उत्पन्न हुई वर्तमान स्थिति बहुत ही चिंताजनक है और इस समय हमें हमारी सबसे अच्छी कार्यवाही करने की आवश्यकता है। टाटा ट्रस्ट्स के चेयरमैन श्री. रतन एन. टाटा ने कार्यवाही के एक सेट की घोषणा की है और इस स्थिति
  

कोविड-19: टाटा सन्स के चेयरमैन श्री. एन. चंद्रशेखरन का निवेदन, की 1000 करोड़ रुपयों की मदद देने की घोषणा

मेरठ : भारत और दुनिया के दूसरे भागों में कोविड-19 के प्रभाव की वजह से उत्पन्न हुई वर्तमान स्थिति बहुत ही चिंताजनक है और इस समय हमें हमारी सबसे अच्छी कार्यवाही करने की आवश्यकता है।

टाटा ट्रस्ट्स के चेयरमैन श्री. रतन एन. टाटा ने कार्यवाही के एक सेट की घोषणा की है और इस स्थिति से निपटने के लिए 500 करोड़ रुपये प्रतिबद्ध किए हैं।

कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई और इससे जुड़े अन्य कामों के लिए टाटा सन्स अतिरिक्त 1000 करोड़ रुपयों की मदद देने की घोषणा करता है। हम टाटा ट्रस्ट्स और हमारे मानद चेयरमैन श्री. टाटा के साथ मिलकर काम करेंगे और उनके प्रयासों का पूरा समर्थन करेंगे, हमारे समूह की सभी निपुणताओं को उपयोग में लाया जा सकें इसलिए सहयोगपूर्ण तरीके से काम करेंगे।

टाटा ट्रस्ट्स द्वारा घोषित किए गए उपक्रमों के साथ ही हम आवश्यक वेंटिलेटर्स भी ला रहे हैं और जल्द ही उनका विनिर्माण भारत में करने के लिए भी तैयारी कर रहे हैं।

हमारा देश एक असाधारण स्थिति और विपदा का सामना कर रहा है। हम जिन्हें सेवाएं प्रदान करते हैं उन समुदायों के जीवन को खुशहाल बनाने और उसमें सुधार लाने के लिए जो करना आवश्यक है वह हम सभी को करना चाहिए।

Share this story