"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

श्रीनगर : आतंकियों ने फेंका लाल चौक पर ग्रेनेड, CRPF के दो जवान हुए घायल

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. लालचौक के पास सुरक्षा बलों पर किए गए इस आतंकी हमले में दो जवान घायल हो गए हैं. वहीं 2 नागरिक भी इस हमले में घायल हो गए हैं. श्रीनगर के लाल चौक में सुरक्षा हमेशा ही चाक चौबंद रहती
  

श्रीनगर : आतंकियों ने फेंका लाल चौक पर ग्रेनेड, CRPF के दो जवान हुए घायल

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. लालचौक के पास सुरक्षा बलों पर किए गए इस आतंकी हमले में दो जवान घायल हो गए हैं. वहीं 2 नागरिक भी इस हमले में घायल हो गए हैं.

श्रीनगर के लाल चौक में सुरक्षा हमेशा ही चाक चौबंद रहती है. बावजूद इसके रविवार को आतंकवादियों ने वहां तैनात जवानों पर हैंड ग्रेनेड फेंका. इस हमले में वहां तैनात सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए. हमले में एक नागरिक को भी चोट लगी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इलाका सील वाहनों की तलाशी

हमले के बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके को सील कर दिया है. यहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है. पुलिस और सीआरपीएफ ने आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

सीआरपीएफ के आईजी आरएस शाही ने कहा है कि रविवार को व्यस्त बाजार के वक्त आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका. उन्होंने कहा कि आतंकी नहीं चाहते हैं कि वादी में अमन चैन लौटे. सीआरपीएफ के आईजी आरएस शाही ने बताया कि आतंकियों की तलाशी की जा रही है.

Share this story