"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

अपने पार्टनर को सिड्यूस करने के लिए करें बस ये एक काम, मिनटों में हो जायेंगे वो आपके

टीम डिजिटल : अक्सर कपल्स एक दूसरे से रोमांटिक बातें करते हैं और प्यार भरी बातें करते हैं ताकि उन दोनों की बॉन्डिंग हमेशा ही अच्छी बनी रहे. लेकिन कुछ समय बाद ज्यादा रोमांटिक बातें करने से रिश्ते से वो उत्साह और जोश गायब होने लगता है. यानि सेक्स लाइफ में खोए जोश को वापस
  

अपने पार्टनर को सिड्यूस करने के लिए करें बस ये एक काम, मिनटों में हो जायेंगे वो आपके

टीम डिजिटल : अक्सर कपल्स एक दूसरे से रोमांटिक बातें करते हैं और प्यार भरी बातें करते हैं ताकि उन दोनों की बॉन्डिंग हमेशा ही अच्छी बनी रहे. लेकिन कुछ समय बाद ज्यादा रोमांटिक बातें करने से रिश्ते से वो उत्साह और जोश गायब होने लगता है.

यानि सेक्स लाइफ में खोए जोश को वापस पाने के लिए कपल्स को डर्टी टॉक यानी गंदी बातें भी करनी चाहिए जो आपके रिलेशन में एक नया जोश पैदा करती है. अगर नहीं करते तो आप भी करने लगें ऐसी बातें.

अगर पार्टनर के सामने अब तक आपकी इमेज एक स्वीट और इनोसेंट लड़की की है तो जैसे ही वह आपको डर्टी टॉक करते हुए सुनेंगे उनका पूरा शरीर और दिमाग स्टिम्यूटलेट हो जाएगा और वो हैरान रह जायेंगे. इसी के साथ उनकी उत्तेजना और सेक्शुअल एक्सपीरियंस दोनों में कई गुना की बढ़ोतरी होगी.

डर्टी टॉक के जरिए आपको फीलिंग ऑफ पावर भी महसूस होता है क्योंकि यहां पर बहुत ज्यादा फिजिकली कुछ किए बिना ही आप अपने पार्टनर के साथ ही खुद को भी उत्तेजित कर पाते हैं. इतना ही नहीं डर्टी टॉक के जरिए आप अपनी फैंटसीज को जी सकते हैं.

साथ ही इस बात का ध्यान रखें किं डर्टी टॉक करते वक्त आप और आपका पार्टनर दोनों इस बात के लिए तैयार होने चाहिए. आप चाहें तो कुछ शब्दों के साथ पार्टनर को सिड्यूस और सरप्राइज कर सकती हैं और फिर अगर पार्टनर को पसंद आए तो आगे बढ़ें. जरूरी नहीं है कि आप डर्टी टॉक को बेडरूम तक सीमित रखें.

Share this story