"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

ये 5 संकेत बताते हैं कि आप एकतरफा प्यार में हैं, संभल जाइए वरना पछताएंगे

टीम डिजिटल : किसी भी नए रिश्ते की शुरूआत करने से होती है। एक खूबसूरत रिश्ते की होती है पहचान होती है आप एक-दूसरे की फिलिंग्स को समझें और एक-दूसरे को दुःख देने की बजाय खुशी दें। अगर कभी भी अनजाने में गलती हो भी जाए तो तुरंत उससे मांफी मांग लेना चाहिए वहीं अगर
  

ये 5 संकेत बताते हैं कि आप एकतरफा प्यार में हैं, संभल जाइए वरना पछताएंगे

टीम डिजिटल : किसी भी नए रिश्ते की शुरूआत करने से होती है। एक खूबसूरत रिश्ते की होती है पहचान होती है आप एक-दूसरे की फिलिंग्स को समझें और एक-दूसरे को दुःख देने की बजाय खुशी दें।

अगर कभी भी अनजाने में गलती हो भी जाए तो तुरंत उससे मांफी मांग लेना चाहिए वहीं अगर आप किसी को पसंद करते हैं और वह इंसान आपको पसंद नहीं करता है, तो आप उसके लिए कितना भी अच्छा सोच लें और उसे खुश करने की कोशिश कर ले, लेकिन वह इंसान आपको कभी नहीं समझ पाता है।

ऐसे में आपको बहुत जादा तकलीफ होती है। और बार-बार आपके फिलिंग्स को चोट पहुंचती है। ऐसे में आपको सोचने की जरूरत है कि कहीं आप एकतरफा प्यार में तो नहीं पड़ गये है अगर आपके साथ बार बार कुछ ऐसा हो रहा है तो हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी बाते जिसे जानकर आप आपको अपने लाईफ के बारे मे समझ आ जाएगा अगर आपका प्यार एक तरफा है और आपको ऐसे रिश्ते से आप को दूरी बना लेनी चाहिए क्योंकि ऐसे रिश्ते आपको सिर्फ और सिर्फ बर्बाद करने और रुलाने के सिवा कुछ और नहीं दे सकती।

अगर आप अपने पार्टनर को हमेशा काल आप ही करते है और वह आपको कभी कॉल नहीं करता है।और इसके साथ ही आप कहीं बाहर घूमने जाने का बिचार खुद से बनाते हैं और उसकी कोई सहमति नहीं होती है हालंकि कई बारआपके बनाए हुए प्लान को मना भी कर देता है तो आपको समझना चाहिए कि आपका प्यार भी एकतरफा है।

अगर ऐसा हो रहा है तो आप को उसके साथ बैठकर बात करना चाहिए अगर तब भी समझ न आए तो ऐसे रिश्ते से जितनी जल्दी हो सके दूरी बना लेनी चाहिए। अगर आप किसी को तहे दिल से पसंद करते हैं। और वह आप कों पसंद ना पसंद का ध्यान नहीं रखते हैं ऐसे में सामने वाला इंसान आपकी भावनाओं की खेल रहा है, जिससे आपको बहुत जांदे तकलीफ होती है ऐसे मे आपको ऐसे इंसान से दूरी बना लेनी चाहिए। वरना बाद में आपके लिए इस रिश्ते से निकलना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

Share this story