"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

लड़के ऐसे करते है लडकियों से फ्लर्टिंग इस तरह पहचाने लव और फ़्लर्ट

टीम डिजिटल : आजकल सच्चा प्यार मिलना मुश्किल है। लड़कों को लड़कियों से बात करने और उनके साथ छेड़खानी करने के कुछ तरीके मिलते हैं। लड़कियां लड़कों के इन तरीकों को नहीं समझती हैं और उनके धोखे में फंस जाती हैं। ऐसे में लड़कियों को इन तरीकों को समझना चाहिए और ऐसे लड़कों से दूर
  

लड़के ऐसे करते है लडकियों से फ्लर्टिंग इस तरह पहचाने लव और फ़्लर्ट

टीम डिजिटल : आजकल सच्चा प्यार मिलना मुश्किल है। लड़कों को लड़कियों से बात करने और उनके साथ छेड़खानी करने के कुछ तरीके मिलते हैं।

लड़कियां लड़कों के इन तरीकों को नहीं समझती हैं और उनके धोखे में फंस जाती हैं। ऐसे में लड़कियों को इन तरीकों को समझना चाहिए और ऐसे लड़कों से दूर रहना चाहिए।

लड़कियों से छेड़खानी के तरीके

यदि वह आपकी खाद्य वरीयताओं पर भी सहमत है, तो समझ लें कि वह आपका दिल जीतने की कोशिश कर रहा है ताकि आप उसके प्रति झुकाव महसूस करने लगें और आप उसके जैसा महसूस करेंगे।

लड़के अक्सर लड़कियों को प्रभावित करने के लिए उनकी पसंद के उपहार लाते हैं, अगर आपके साथ भी ऐसा ही हो रहा है, तो समझ जाएं कि लड़का आपके करीब आने की कोशिश कर रहा है।

अगर वह आपसे बात करने का बहाना ढूंढता है या आपको हर बात पर टोकता है, तो समझिए कि वह आपका ध्यान खींचना चाहता है और वह आपके साथ छेड़खानी कर रहा है।

कई बार आपने देखा होगा कि हम उसे बहुत सारी बातें बताते हैं, जिनसे हम विश्वास करते हैं, उसी तरह वह आपके बारे में और भी जानने की कोशिश करेगा, ताकि आप समझ सकें कि वह फ्लर्ट कर रहा है।

Share this story