"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

हैंडसम नहीं बल्कि ऐसे लड़कों पर मर मिटती है आजकल की लड़कियां

टीम डिजिटल : अक्सर आपने सुना होगा की लड़कियां हैंडसम लड़कों को देखकर उनकी तरफ आकर्षित होती हैं. लेकिन यह पूरी तरह से सही नहीं है. यह अट्रैक्टशन जरूर होता है लेकिन कुछ देर के लिए. आजकल लड़कियों को ऐसे लड़के अधिक पसंद होते हैं जो काफी मजाकिया हो. जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से
  

हैंडसम नहीं बल्कि ऐसे लड़कों पर मर मिटती है आजकल की लड़कियां

टीम डिजिटल : अक्सर आपने सुना होगा की लड़कियां हैंडसम लड़कों को देखकर उनकी तरफ आकर्षित होती हैं. लेकिन यह पूरी तरह से सही नहीं है. यह अट्रैक्टशन जरूर होता है लेकिन कुछ देर के लिए.

आजकल लड़कियों को ऐसे लड़के अधिक पसंद होते हैं जो काफी मजाकिया हो. जो अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों को हंसाए.ऐसे लड़के भी लड़कियों को पसंद आते हैं जो बहुत ही इंटरेस्टिंग डेट प्लान करते हैं.

जो लड़की के सामने फ्रेश और एंटरटेनिंग के मूड में रहते हैं. ऐसे लड़कों को भी लड़कियां बहुत पसंद करती हैं, जीनमें दिल जीतने की कला होती है. लड़कियों के लिए सबसे इंपोर्टेंट बात होती है लड़कों का केअर करना। ऐसे लड़के जो हमेशा केयरिंग करते हैं वे पसंद आते हैं.

लड़कियों को फनी लड़के भी बहुत पसंद आते हैं. जो खुद भी हँसे और दूसरों को भी हंसाएं. इसे लड़कों को लड़कियां बेहद पसंद करती हैं.

Share this story