"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दिन सेक्स करने से बढ़ती है पुरुष की उम्र

टीम डिजिटल : दुनिया में आजकल ज्योतिष के अनुसार सेक्स भी किया जाने लगा है. जी हाँ, ज्योतिषों में सेक्स के बारे में भी बातें बताई जाने लगी है और ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसी बातें सेक्स पर आधारित बताई गई है जिन्हे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. आप सभी को बता दें कि ज्योतिष
  

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दिन सेक्स करने से बढ़ती है पुरुष की उम्र

टीम डिजिटल : दुनिया में आजकल ज्योतिष के अनुसार सेक्स भी किया जाने लगा है. जी हाँ, ज्योतिषों में सेक्स के बारे में भी बातें बताई जाने लगी है और ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसी बातें सेक्स पर आधारित बताई गई है जिन्हे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

आप सभी को बता दें कि ज्योतिष में यह बताया गया है कि सप्ताह के किस दिन शारीरिक संबंध बनाने से पुरुष की उम्र लम्बी हो जाती है. जी हाँ, ज्योतिष के अनुसार सम्भोग के लिए गुरुवार का दिन सबसे अच्‍छा होता है.

बताया जाता है कि सप्ताह के अंतिम दिन या गुरुवार को सम्भोग के लिहाज से सबसे अच्छा दिन माना जाता है और तनाव उत्पन्न करने वाला रसायन कोर्टीसॉल पूरे सप्ताह निकलता रहता है और इसी में सेक्स हार्मोन भी होते हैं, लेकिन यह गुरुवार को अपने चरम पर होता है, इस गलत धारणा का कोई आधार नहीं है.

वहीं सामुद्रिक शास्त्र में भी कई बातें इनके बारे में बताई गई है और एक रिपोर्ट में भी यह बात सामने आई है. बताया गया है कि पुरुष केवल फंतासी रचते हैं यह बात पूरी तरह गलत है.

वहीं जिन महिलाओं के पुरुष साथी नहीं होते हैं, उनमें से 80 फीसदी महिलाएं भी सेक्स को लेकर फंतासी रचती हैं और इस मामले में पुरुष इस लिहाज से आगे होते हैं क्योंकि 98 प्रतिशत पुरुष फंतासी में विचरण करते रहते हैं.

सप्ताह में गुरुवार का दिन सम्भोग के लिए सही माना जाता है वहीं यह बात ज्योतिष शास्त्र और रिपोर्ट में भी सामने आ चुकी है और कहते हैं इससे पुरुष की आयु बढ़ जाती है.

Share this story