"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

इन टिप्स से बनाएं सेक्स का मूड, फिर बढ़ेगी होगी सेक्स इच्छा

टीम डिजिटल : देखा गया है शादी के कुछ साल बाद लोगो के अंदर यौन सम्बन्ध बनाने की इच्छा मर जाती है. उन्हें फिर उतना आनंद नहीं आता जितना पहले आता है. लेकिन यदि आप इस खोई इच्छा को फिर से जगाना चाहते है तो इन टिप्स को जरूर आज़माएं जो आपके लिए बेहद ही
  

इन टिप्स से बनाएं सेक्स का मूड, फिर बढ़ेगी होगी सेक्स इच्छा

टीम डिजिटल : देखा गया है शादी के कुछ साल बाद लोगो के अंदर यौन सम्बन्ध बनाने की इच्छा मर जाती है. उन्हें फिर उतना आनंद नहीं आता जितना पहले आता है.

लेकिन यदि आप इस खोई इच्छा को फिर से जगाना चाहते है तो इन टिप्स को जरूर आज़माएं जो आपके लिए बेहद ही अच्छी साबित होगी. यह आपकी सोइ इच्छा जगा देगी और आपकी सेक्स लाइफ फिर से बूस्ट हो जाएगी. आइये  जानते हैं टिप्स.

अल्कोहल का सेवन करें : वैसे तो शराब बुरी बला है. लेकिन थोड़ी सी पीने में हर्ज नहीं. अल्कोहल के सेवन से आपका तनाव कम होगा. आप रिलैक्स करेंगे तो जाहिर है प्यार का मूड भी बनेगा.

लव फूड खाएं : ऐफ्रडिजीऐक को लव फूड भी कहा जाता है. ऐफ्रडिजीऐक खाने की उन चीजों को कहा जाता है जिसके सेवन के बाद सेक्सुअल डिजायर बढ़ता है. चॉकलेट, ऑयस्टर, केला, वनीला, रेड वाइन, तरबूज बेस्ट ‘लव फूड’ हैं.

डाइट में एंटीऑक्सिडेंट और विटामिन : हर दिन की डाइट में पांच से नौ फल और सब्जियां शामिल करें. विटामिन और एंटीऑक्सिडेंट आपको तरोताजा रखते हैं और आपका मूड भी फ्रेश रहता है.

मसाज लें : अगर आपका पार्टनर स्ट्रेस में हैं, गुस्से में है या फिर उन्हें कोई परेशानी है, तो बस कमरे की रोशनी कम कीजिए. धीमा संगीत चलाइए और अपने पार्टनर को बढ़िया सा मसाज दीजिए.

वर्जिश करें : जरूरी नहीं कि जिम में घंटों पसीने बहाएं. लेकिन थोड़ा बहुत व्यायाम करने से आप तनाव मुक्त होंगे, वजन नियंत्रण में रहेगा और आप अच्छा और हल्का महसूस करेंगे. फिर हर वो चीज जो आपका स्वाभिमान बढ़ाती है, वो यौनरुची भी बढ़ाने में कारगर होती है.

Share this story