"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

सर्दी में सेक्स का मज़ा चाहते हैं दुगना तो अपनाएं ये हॉट टिप्स

टीम डिजिटल : प्यार, रोमांस और सेक्स अक्सर कपल्स के सिर चढ़कर बोलता है. प्यार का मौसम नहीं होता बल्कि ये हर मौसम में एन्जॉय किया जा सकता है. लेकिन देखा जाता है सर्दी के मौसम में इसका अलग ही मज़ा होता है. सर्दी के मौसम का अपना अलग ही मिजाज होता है. हल्की-हल्की गुलाबी
  

सर्दी में सेक्स का मज़ा चाहते हैं दुगना तो अपनाएं ये हॉट टिप्स

टीम डिजिटल : प्यार, रोमांस और सेक्स अक्सर कपल्स के सिर चढ़कर बोलता है. प्यार का मौसम नहीं होता बल्कि ये हर मौसम में एन्जॉय किया जा सकता है. लेकिन देखा जाता है सर्दी के मौसम में इसका अलग ही मज़ा होता है.

सर्दी के मौसम का अपना अलग ही मिजाज होता है. हल्की-हल्की गुलाबी ठंड के शुरू होते ही अपने हमदम की बांहों की गर्माहट में खो जाने की फीलिंग दिल-दिमाग में गुदगुदी मचाने लगती है.

ऐसे में सेक्स का मज़ा जैसे दुगना हो जाता है. ऐसे ही सर्दी में सेक्स के कुछ हॉट टिप्स देने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी अपने सेक्स मूड को और भी मज़ेदार बना सकते हैं.

  • ठंड में आग जलाकर उसके पास अपने हमदम को अपनी बांहों में लें. ठंड में रोमांस का इससे अच्छा आॅप्शन भला क्या हो सकता है.
  • रात को एक ही ब्लेंककेट में सोए और अपनी शरारतों को कम न होने दें
  • अपने फेवरेट रोमांटिक सांग पर धीरे-धीरे डांस के साथ आपके प्यार भरे स्पर्श, किस और गले लगाकर जगाएं अपने हमदम में रूमानी एहसास.
  • बाथ टब में गुनगुने पानी में एक साथ स्त्रान करें. यह आपके एक्साइटमेंट में एक नया उत्साह भर देगा.
  • सुबह जॉगिंग जैसे वर्कआउट के बाद थोडी देर पार्क की किसी कुर्सी पर हाथों में हाथ डाल कर बैठें. सुबह के इस छोटे से रोमांस की याद आपके और आपके पार्टनर के होंठों पर अचानक ही मुस्कान का कारण बन जाएगी.
  • बाथ टब में गुनगुने पानी में एक साथ स्त्रान करें. यह आपके एक्साइटमेंट में एक नया उत्साह भर देगा.

Share this story