"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

अमित शाह की केजरीवाल को चुनौती : आप शाहीन बाग को लेकर अपना स्टैंड क्ल

नई दिल्ली : दिल्ली चुनाव को लेकर प्रचार अभियान के तहत देश के गृहमंत्रा अमित शाह ने बुधवार को राजधानी में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिल्ली के शाहीन बाग में इतना बड़ा प्रदर्शन हो रहा है लेकिन सीएम साहेब न
  

अमित शाह की केजरीवाल को चुनौती : आप शाहीन बाग को लेकर अपना स्टैंड क्लियर करें

नई दिल्ली : दिल्ली चुनाव को लेकर प्रचार अभियान के तहत देश के गृहमंत्रा अमित शाह ने बुधवार को राजधानी में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि दिल्ली के शाहीन बाग में इतना बड़ा प्रदर्शन हो रहा है लेकिन सीएम साहेब न तो वहां गए न ही उस प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कोई बात की. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आखिर वह इस प्रदर्शन को लेकर अपनी राय क्यों नहीं रखते हैं.

अमित शाह ने सीएम केजरीवाल को चुनौती दी और कहा कि मैं चाहता हूं कि आप शाहीन बाग को लेकर अपना स्टैंड क्लियर करें. साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कहते हैं कि वह शाहीन बाग के साथ हैं.

मैं सीएम साहब से भी अनुरोध करता हूं कि वह भी इसे लेकर अपनी बात साफ तौर पर रखें. आज देश में विपक्ष शाहीन बाग पर वोट बैंक की राजनीति करने में लगा है.

अपनी रैली के दौरान शाहीन बाग की बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार के दिल्ली चुनाव में आपका वोट देश को संदेश देगा कि नजफगढ़ की जनता शाहीन बाग के साथ है या भारत माता के सपूतों के साथ. मैं नजफगढ़ वालों से कहता हूं कि इस बार ईवीएम पर बटन इतना कस कर दबाना कि करंट शाहीन बाग में लगे.

अमित शाह ने आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से ”बड़ा झूठा ” अपनी ज़िंदगी में नहीं देखा. नई दिल्ली विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने केजरीवाल से पूछा क्या वह जेएनयू के छात्र शरजील इमाम को खिलाफ अभियोजन चलाने की इजाज़त देंगे?

शाह ने कहा कि केजरीवाल ने झूठ बोला था कि वह सरकारी घर या कार नहीं लेंगे. लेकिन अब उनके पास बंगला और कार दोनों हैं. मैंने अपने 56 साल के जीवन में केजरीवाल से बड़ा झूठा नहीं देखा. शाह ने शिक्षा के क्षेत्र में केजरीवाल की उपलब्धियों पर सवाल करते हुए कहा कि भाजपा के सांसदों ने आप सरकार के झूठे दावों का पर्दाफाश किया है.

शाह ने पूछा कि केजरीवालजी, क्या आप इंदिरा गांधी की तरह महसूस कर रहे हैं. इंदिरा गांधी कहा करती थीं कि इंदिरा इज़ इंडिया एंड इंडिया इज़ इंदिरा. केजरीवाल भी समझते हैं कि केजरीवाल इज़ दिल्ली एंड दिल्ली इज़ केजरीवाल.

Share this story