"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

दिल्ली चुनाव : कांग्रेस के वोटों में जबरदस्त गिरावट, 2015 चुनाव के मुकाबले कम वोट हुए हासिल

नई दिल्ली : दिल्ली चुनाव के रुझानों में कांग्रेस के वोट शेयर में जबरदस्त गिरावट देखने को मिल रहा है, जहां पार्टी को 2015 चुनाव के मुकाबले कम वोट हासिल हुआ है। पार्टी के सूत्र ने दावा किया कि अगर कांग्रेस मजबूत स्थिति में होती तो भाजपा को अभी के मुकाबले और ज्यादा सीटें हासिल
  

दिल्ली चुनाव : कांग्रेस के वोटों में जबरदस्त गिरावट, 2015 चुनाव के मुकाबले कम वोट हुए हासिल

नई दिल्ली : दिल्ली चुनाव के रुझानों में कांग्रेस के वोट शेयर में जबरदस्त गिरावट देखने को मिल रहा है, जहां पार्टी को 2015 चुनाव के मुकाबले कम वोट हासिल हुआ है।

पार्टी के सूत्र ने दावा किया कि अगर कांग्रेस मजबूत स्थिति में होती तो भाजपा को अभी के मुकाबले और ज्यादा सीटें हासिल होतीं।

कांग्रेस ने भाजपा और आप के मुकाबले लचर प्रचार अभियान चलाया था। दोनों(भाजपा और आप) के बीच मतदान का अंतर केवल 10 प्रतिशत का है।

पार्टी के एक नेता ने कहा, “कांग्रेस ने हथियार डाल दिए और अगर हमने चुनाव के दौरान आप के साथ गुप्त गठबंधन किया होता तो पार्टी की स्थिति दिल्ली में मजबूत होती।”

ओखला से कांग्रेस नेता परवेज अहमद ने कहा, “कांग्रेस अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में अच्छा करने की उम्मीद कर रही थी, लेकिन मुस्लिमों ने भाजपा के जीत के डर से आप को वोट किया।”

Share this story