"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

मध्य प्रदेश : संघ प्रमुख मोहन भागवत की बैठक का यहाँ आज दूसरा दिन

भोपाल : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख सरसंघचालक मोहन भागवत इन दिनों मध्य प्रदेश के प्रवास पर हैं। भोपाल में प्रवास का मंगलवार को दूसरा दिन है। वे आज यहां संघ के विभाग प्रमुख की बैठक ले रहे हैं। संघ प्रमुख सोमवार से भोपाल के प्रवास पर है। वे सोमवार को जिला प्रचारकों की
  

मध्य प्रदेश : संघ प्रमुख मोहन भागवत की बैठक का यहाँ आज दूसरा दिन

भोपाल : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख सरसंघचालक मोहन भागवत इन दिनों मध्य प्रदेश के प्रवास पर हैं। भोपाल में प्रवास का मंगलवार को दूसरा दिन है। वे आज यहां संघ के विभाग प्रमुख की बैठक ले रहे हैं।

संघ प्रमुख सोमवार से भोपाल के प्रवास पर है। वे सोमवार को जिला प्रचारकों की बैठक ले चुके हैं। पहले दिन युवाओं को संघ से जोड़ने पर विचार हुआ। वहीं मंगलवार को वे विभाग प्रमुखों की बैठक ले रहे हैं।

संघ प्रमुख 31 जनवरी से राज्य के प्रवास पर हैं। वे तीन दिन गुना में रहे, जहां उन्होंने युवा शिविर में हिस्सा लिया। अब चार दिन के प्रवास पर भोपाल में हैं। वे शारदा विहार में बैठकें ले रहे हैं।

पांच और छह फरवरी को उनकी संघ के अनुषांगिक संगठनों के साथ बैठकें प्रस्तावित हैं। इन बैठकों में सीएए सहित अन्य विषयों पर चर्चा हो सकती है।

Share this story