"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

संजय सिंह ने साधा भाजपा पर निशाना, केजरीवाल आतंकवादी हैं तो उन्हें जेल में क्यों नहीं डालती सरकार

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बार-बार ‘आतंकवादी’ कहने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने सोमवार कहा कि यदि वह राष्ट्र विरोधी हैं तो सरकार को चाहिए कि वह उन्हें जेल में डाल दे। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा,
  

संजय सिंह ने साधा भाजपा पर निशाना, केजरीवाल आतंकवादी हैं तो उन्हें जेल में क्यों नहीं डालती सरकार

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बार-बार ‘आतंकवादी’ कहने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने सोमवार कहा कि यदि वह राष्ट्र विरोधी हैं तो सरकार को चाहिए कि वह उन्हें जेल में डाल दे।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “प्रतिदिन एक नया भाजपा नेता आता है और केजरीवाल को आतंकवादी बतात है। चुनाव आ रहे हैं और आप जीत की ओर बढ़ रही है, इसलिए भाजपा नेता ऐसे आपत्ति जनक टिप्पणी कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, ” केजरीवाल को भाजपा सासंद ने ‘आतंकवादी’ कहा, तो हरियाणा के मुख्यमंत्री ने अपने दिल्ली समकक्ष को ‘बंदर’ करार दिया। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल का ‘संबंध’ पाकिस्तान से बताया।”

सिंह ने आगे कहा, “अब (केंद्रीय मंत्री) प्रकाश जावड़ेकर ने उन्हें आतंकवादी कहा। कैसे एक केंद्रीय मंत्री को इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल करने की इजाजत दी जा सकती है? मैं भाजपा को चुनौती देता हूं कि यदि वह (केजरीवाल) आतंकवादी हैं तो उन्हें जेल में डाले।”

इससे पहले सोमवार को ही मीडिया से बात करते हुए जावड़ेकर ने कहा था, “केजरीवाल मासूम सा चेहरा बनाकर पूछ रहे हैं कि क्या मैं आतंकवादी हूं। आप आतंकवादी हो इसके बहुत सबूत हैं। आपने कहा था कि आप अराजकवादी हो। आतंकवादी और आराजकवादी में ज्यादा अंतर नहीं होता।”

Share this story