"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

दिल्ली के भरोसे को हम गारंटी से निभाएंगे, आप बस काम पर वोट दीजिएगा

नई दिल्ली : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज कहा कि शहर बीते पांच सालों में अपने स्कूलों व अस्पतालों में बदलाव का साक्षी रहा है और लोग जानते हैं कि अगर मंशा सही हो तो तस्वीर बदली जा सकती है। इसके साथ ही उन्होंने शहर के लोगों
  

दिल्ली के भरोसे को हम गारंटी से निभाएंगे, आप बस काम पर वोट दीजिएगा

नई दिल्ली : चुनाव प्रचार के आखिरी दिन दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज कहा कि शहर बीते पांच सालों में अपने स्कूलों व अस्पतालों में बदलाव का साक्षी रहा है और लोग जानते हैं कि अगर मंशा सही हो तो तस्वीर बदली जा सकती है।

इसके साथ ही उन्होंने शहर के लोगों से 8 फरवरी को झाड़ू के लिए वोट करने का आग्रह किया। सिसोदिया ने ट्वीट में कहा कि आम आदमी पार्टी शहर को यह गारंटी दे रहा है कि आने वाले पांच वर्षों में लोगों का विश्वास पूरा होगा।

सिसोदिया ने कहा, दिल्ली ने पिछले पांच सालों में अपने स्कूलों, अस्पतालों, बिजली पानी के बिलों को बदलते देखा है। शहर ने जाना है कि नीयत ईमानदार हो तो तस्वीर बदली जा सकती है।

दिल्ली के इस भरोसे को हम गारंटी से निभाएंगे, आप बस काम पर वोट दीजिएगा। दिन के दौरान आप नेता पटपड़गंज विधानसभा में ‘पदयात्रा’ आयोजित करेंगे। पटपड़गंज से सिसोदिया तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं और हैट-ट्रिक बनाने का लक्ष्य है।

Share this story