"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

नहीं सुलझ रही गंगनहर में दुर्घटनाग्रस्त कार की गुत्थी, बीबीए की पढ़ाई कर रही दोनों छात्राएं के साथ अनहोनी की आशंका

देहरादून : गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के पास गंगनहर में कार गिरने से डूबी दून की दोनों छात्राओं के परिजनों ने बेटियाें के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने उनकी शंकाओं का संज्ञान लेकर पटेलनगर कोतवाल को जांच का आदेश दिया है। एक फरवरी की रात मुरादनगर के पास गंगनहर
  

नहीं सुलझ रही गंगनहर में दुर्घटनाग्रस्त कार की गुत्थी, बीबीए की पढ़ाई कर रही दोनों छात्राएं के साथ अनहोनी की आशंका

देहरादून : गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के पास गंगनहर में कार गिरने से डूबी दून की दोनों छात्राओं के परिजनों ने बेटियाें के साथ अनहोनी की आशंका जताई है।

डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने उनकी शंकाओं का संज्ञान लेकर पटेलनगर कोतवाल को जांच का आदेश दिया है।

एक फरवरी की रात मुरादनगर के पास गंगनहर में दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कार गिर गई थी। हादसे में देहरादून की छात्राएं कनिका बिंदल और सृष्टि जोशी के अलावा दो अन्य युवक भी पानी में बह गए थे। छात्राओं के डूबने की खबर से दोनों के घरों में मातम का माहौल है।

उत्तरांचल यूनिवर्सिटी में बीबीए की पढ़ाई कर रही थीं दोनों छात्राएं

एनडीआरएफ की टीमें तब से ही डूबे युवकों और लड़कियों की तलाश में जुटी हैं। कनिका और सृष्टि के पिता और अन्य रिश्तेदार मुरादनगर में पुलिस के साथ उनकी तलाश में जुटे हैं। दून के गौतम विहार और मेहूवाला रोड निवासी दोनों छात्राएं उत्तरांचल यूनिवर्सिटी में बीबीए की पढ़ाई कर रही थीं।

कनिका बिंदल के भाई आदि ने सोमवार को पुलिस उप महानिरीक्षक अरुण मोहन जोशी से मिलकर दोनाें छात्राओं के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। यह बात उनके समझ से परे है कि दोनों छात्राएं मुरादनगर कैसे पहुंच गई। कार में जो अन्य युवक थे, उनकी पृष्ठभूमि अच्छी नहीं है।

ऐसे में उन्हें कई तरह की शंकाएं हैं। इस पर डीआईजी जोशी ने पटेलनगर कोतवाल सूर्यभूषण नेगी को परिजनों से बात कर पूरे मामले की विस्तृत जांच करने को कहा है।

Share this story