"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

उत्तरकाशी डीएम डा. आशीष चौहान ने कोरोना वायरस से बचाव की जानकारियों का प्रचार कराने के दिए निर्देश

उत्तरकाशी : कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन पूरी सतर्कता बरत रहा है। डीएम डा. आशीष चौहान ने संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस से बचाव की जानकारियों का वृहद स्तर पर प्रचार कराने के निर्देश दिए। कैंप कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक में डीएम ने कहा कि कोरोना वायरस के खतरे
  

उत्तरकाशी डीएम डा. आशीष चौहान ने कोरोना वायरस से बचाव की जानकारियों का प्रचार कराने के दिए निर्देश

उत्तरकाशी : कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रशासन पूरी सतर्कता बरत रहा है। डीएम डा. आशीष चौहान ने संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस से बचाव की जानकारियों का वृहद स्तर पर प्रचार कराने के निर्देश दिए।

कैंप कार्यालय में अधिकारियों के साथ बैठक में डीएम ने कहा कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सतर्कता बरतना जरूरी है। उन्होंने आशा एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ ही विभिन्न माध्यमों से न्याय पंचायत एवं ग्राम पंचायत स्तर पर बचाव के तरीकों का प्रचार-प्रसार करने को कहा।

उन्होंने मुख्य शिक्षा अधिकारी को स्कूलों में प्रार्थना के समय छात्र-छात्राओं को इस वायरस के बारे में जानकारी देते हुए बरते जाने वाली सावधानियां बताने के निर्देश दिए।

इस मौके पर एसडीएम आकाश जोशी, प्रभारी मुख्य शिक्षा अधिकारी जितेंद्र सक्सेना, आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल, जिला कार्यक्रम अधिकारी विक्रम सिंह, डा.एसडी बर्मन, पंकज नौटियाल, राकेश उनियाल, जयप्रकाश पंवार, शार्दुल गुसाईं आदि मौजूद रहे।

Share this story