"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोरोना वायरस के चलते चीनी प्रतिनिधिमंडल ने 11वीं द्विवर्षीय रक्षा प्रदर्शनी डिफेंस एक्सपो 2020 का दौरा किया रद्द

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कारण चीनी प्रतिनिधिमंडल ने 11वीं द्विवर्षीय रक्षा प्रदर्शनी डिफेंस एक्सपो 2020 का दौरा रद्द कर दिया है। सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सरकार ने पिछले सप्ताह कहा था कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आयोजित होने वाले डिफेंस एक्सपो में कोरोना वायरस से प्रभावित देशों से आने […] The post कोरोना वायरस के चलते चीनी प्रतिनिधिमंडल ने 11वीं द्विवर्षीय रक्षा प्रदर्शनी डिफेंस एक्सपो 2020 का दौरा किया रद्द appeared first on Doon Horizon.
  

कोरोना वायरस के चलते चीनी प्रतिनिधिमंडल ने 11वीं द्विवर्षीय रक्षा प्रदर्शनी डिफेंस एक्सपो 2020 का दौरा किया रद्द

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कारण चीनी प्रतिनिधिमंडल ने 11वीं द्विवर्षीय रक्षा प्रदर्शनी डिफेंस एक्सपो 2020 का दौरा रद्द कर दिया है। सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

सरकार ने पिछले सप्ताह कहा था कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आयोजित होने वाले डिफेंस एक्सपो में कोरोना वायरस से प्रभावित देशों से आने वाले प्रतिनिधियों की पूरी स्क्रीनिंग की जाएगी।

रक्षा सचिव अजय कुमार ने 31 जनवरी को कहा था, “हम कोरोना वायरस से सतर्क हैं। हम जरूरी प्रबंध करेंगे। हम मानकों पर आधारित संचालन प्रक्रिया का पालन करेंगे।

राष्ट्रीय स्तर पर स्क्रीनिंग की जाएगी।” आगामी बुधवार से रविवार तक चलने वाले डिफेंस एक्सपो के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए कुमार ने यह बात कही।

The post कोरोना वायरस के चलते चीनी प्रतिनिधिमंडल ने 11वीं द्विवर्षीय रक्षा प्रदर्शनी डिफेंस एक्सपो 2020 का दौरा किया रद्द appeared first on Doon Horizon.

Share this story