"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

पाकिस्तान : हिंदुओं के खिलाफ सामने आया इमरान खान का सच, लिखा ‘हिंदू बात से नहीं, लात से मानता है’

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों को न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक रूप से भी प्रताड़ित किया जा रहा है। अल्पसंख्यकों पर उनके धर्म को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की जाती है। इतना ही नहीं टिप्पणी करने वालों में प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के वरिष्ठ सदस्य भी शामिल हैं। इन दिनों सोशल मीडिया में पाकिस्तान तहरीक […] The post पाकिस्तान : हिंदुओं के खिलाफ सामने आया इमरान खान का सच, लिखा ‘हिंदू बात से नहीं, लात से मानता है’ appeared first on Doon Horizon.
  

पाकिस्तान : हिंदुओं के खिलाफ सामने आया इमरान खान का सच, लिखा ‘हिंदू बात से नहीं, लात से मानता है’

इस्लामाबाद : पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों को न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक रूप से भी प्रताड़ित किया जा रहा है। अल्पसंख्यकों पर उनके धर्म को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की जाती है।

इतना ही नहीं टिप्पणी करने वालों में प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के वरिष्ठ सदस्य भी शामिल हैं। इन दिनों सोशल मीडिया में पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ लाहौर के महासचिव मियां मोहम्मद अकरम उस्मान की एक होर्डिंग वायरल हो रही है। जिसमें मोहम्मद अली जिन्ना और इमरान खान की तस्वीर भी लगी हुई है।

कश्मीर दिवस पर लगी इस होर्डिंग में लिखा है कि ‘हिंदू बात से नहीं, लात से मानता है।’ इसके अलावा इस होर्डिंग में नीचे की तरफ बने तिरंगे पर क्रॉस लगाया गया है। पाकिस्तान की वरिष्ठ पत्रकार नायला इनायत ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया।

उन्होंने लिखा कि कश्मीर दिवस पर पीटीआई के लाहौर जनरल सेक्रेट्री: हिंदू बात से नहीं, लात से मानते हैं। यह आपके लिए नया पाकिस्तान है।

The post पाकिस्तान : हिंदुओं के खिलाफ सामने आया इमरान खान का सच, लिखा ‘हिंदू बात से नहीं, लात से मानता है’ appeared first on Doon Horizon.

Share this story