ई-Scooter खरीदने के लिए हो रहे है बेकरार तो Hero Electric Photon हैं सिटी राइड हो या ऑफिस के लिए बेस्ट, पढ़ें सभी डीटेल्स

हीरो इलेक्ट्रिक फोटोन  (Hero Electric Photon) को कंपनी ने 80,790 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) के साथ मार्केट में उतारा है। यह एक्स शोरूम कीमत ओन रोड होने पर 84,566 रुपये हो जाती है।
ई-Scooter खरीदने के लिए हो रहे है बेकरार तो Hero Electric Photon हैं सिटी राइड हो या ऑफिस के लिए बेस्ट, पढ़ें सभी डीटेल्स

आज के समय में देश में मंहगाई काफी बढ़ गई है, जिससे हम सब के पॉकेट में छेद हो रहा है। यहां वजह है कि लोग ऑफिस या बिजनेस के लिए घर से निकलने के लिए ऐसे गाड़ियों को ध्यान दे रहे हैं, जिससे कम खर्च में आना जाना हो सकें है।

ऐसे में आप के लिए यहां पर ऐसी जानकारी को लाए हैं, जिससे आप अपने ऑफिस या बिजनेस के कामकाज के लिए आने जाने का खर्च जिरो कर सकते हैं। जीं हां आप ने सही सुना है, हम यहां पर बात कर रहे हैं।

Electric Scooter and Bike  के बारे में..दरअसल आप को बता दें कि Electric Scooter and Bike की रेंज देश के टू व्हीलर सेक्टर में काफी बड़ी हो चुकी है जिसमें अलग अलग कीमत और फीचर्स वाले ई स्कूटर और बाइक आसानी से मिल जाते हैं।

ऐसे में आप के लिए यहां पर हम लाए हैं, ऐसे  Electric Scooter के बारे में जानकारी जिसे कम कीमत के अलावा स्टाइल,फीचर्स और लंबी रेंज के चलते मार्केट खूब पंसद किया जाता है। हम यहा पर बात कर रहे हैं।

कम बजट और लंबी रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की मौजूदा रेंज में से एक है  हीरो इलेक्ट्रिक फोटोन  (Hero Electric Photon)  के बारे में :

 Hero Electric Photon कीमत :

हीरो इलेक्ट्रिक फोटोन  (Hero Electric Photon) को कंपनी ने 80,790 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) के साथ मार्केट में उतारा है।

यह एक्स शोरूम कीमत ओन रोड होने पर 84,566 रुपये हो जाती है।

Hero Electric Photon के फीचर्स :

वही हीरो इलेक्ट्रिक फोटोन  (Hero Electric Photon)  में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, पास स्विच, ईबीएस, डीआरएलएस, लो बैटरी इंडिकेटर,  डिजिटल क्लॉक,  डिजिटल स्पीडोमीटर, बैटरी स्पाइपिंग जैसे फीचर्स को दिया है।

Hero Electric Photon बैटरी पैक और रेंज :

कंपनी  ने हीरो इलेक्ट्रिक फोटोन  (Hero Electric Photon)   में 1.87 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है। इस बैटरी के साथ 1200 W पावर वाली बीएलडीसी मोटर को जोड़ा गया है।

कंपनी के मुताबिक, नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने पर ये बैटरी पैक 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इस बैटरी पैक पर कंपनी 3 साल की वारंटी भी देती है।

कंपनी का दावा है कि हीरो इलेक्ट्रिक फोटोन  (Hero Electric Photon) एक बार फुल चार्ज होने के बाद हीरो इलेक्ट्रिक फोटोन 108 किलोमीटर की रेंज देता है।

Hero Electric Photon की अन्य खासियत :

हीरो इलेक्ट्रिक फोटोन में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है जिसमें इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया गया है।

Hero Electric Photon में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर को जोड़ा गया है।

सस्पेंशन सिस्टम में इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर सिस्टम को दिया गया है।

Share this story

Around The Web