100cc Hero Splendor Plus खरीदें सिर्फ 17500 रुपये में, यहां पढ़ें ऑफर की डिटेल

Low Price Hero Splendor Plus: अगर आप एक सेकंड हैंड बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। 
100cc Hero Splendor Plus खरीदें सिर्फ 17500 रुपये में, यहां पढ़ें ऑफर की डिटेल 

Low Price Hero Splendor Plus: अगर आप एक सेकंड हैंड बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। यहां एक ऑनलाइन सेकंड हैंड बाइक खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट droom.in पर सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक सिर्फ 17500 रुपये में बेचने के लिए लिस्ट की गई है।

आप बाइक के बारे में ऑनलाइन ही पूरी जानकारी ले सकते हैं और बाइक को खरीद सकते हैं। आइए बाइक के बारे में सारी डिटेल जानते हैं।

Hero Splendor Plus 100cc:

वेबसाइट पर अपलोड की गई यह हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक 2010 मॉडल है। यह बाइक किक स्टार्ट है और अभी तक 52971 Km चलाई जा चुकी है। बाइक पेट्रोल वेरिएंट है और फर्स्ट ओनर है। बाइक की कंडीशन एकदम शानदार है। बाइक की लोकेशन Ahmedabad है। वैसे बाइक की पूरे इंडिया में कहीं भी की जा सकती है।

बाइक 2010 का मॉडल होने से थोड़ी पुरानी जरूर है। लेकिन बाइक की फोटो देखकर आप  लग जाएगा कि यह बाइक एकदम नई है। बाइक में टायर होने के साथ ही बीमा भी किया हुआ है। वेबसाइट पर आपको बाइक हर एक जानकारी मिल जाएगी।

ऐसे खरीदें droom.in पर बाइक:

बाइक खरीदने के लिए www.bikedekho.com, bikewale.com और  droom.in जैसे कई पोर्टल दिए गए हैं। लेकिन इस बाइक को खरीदने के लिए droom.in पर जाना होगा। यहां पर जाकर आप बाइक की डिटेल चेक करें और इसके बाद बाइक को ऑनलाइन बुक कर दें। अगर आप सेलर से बात करना चाहते हैं तो वेबसाइट पर दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। जब तक बाइक न मिले तब तक पेमेंट न करें।

लेकिन एक बात का खास ध्यान रखें कि ऑनलाइन बाइक खरीदने से पहले वेबसाइट के बारे में अच्छे से पता कर लें। दरअसल कई बार ऐसा होता है कि ऑनलाइन वेबसाइट द्वारा फ्रॉड किया जाता है। हालांकि www.bikedekho.com, bikewale.com और  droom.in जैसी वेबसाइट पर फ़्रोडिंग की संभावना नहीं होती है।

Share this story

Around The Web