मार्केट में Electric Hero HF Deluxe ने मचाया गदर! कीमत सिर्फ 35 हजार रुपये,देखें रेंज और स्पीड

दरअसल आप को बता दें कि मार्केट में ऐसी कई कंपनियां है जो ईवी को पेश और लॉन्च कर रही है। वही सिर्फ 35,000 हजार रुपये में कन्वर्जन किट लगवा कर आप अपनी पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक बना सकते हैं।
मार्केट में Electric Hero HF Deluxe ने मचाया गदर! कीमत सिर्फ  35 हजार रुपये,देखें रेंज और स्पीड

यदि आप भी अपने बाइक में पेट्रोल भरवाते-भरवाते थक गए हैं, और इससे छूटकारा पाना चाहतें तो ऐसे बेहद कम कीमत में यहां पर बताए गए एक खास प्रोसेस के जरिए आप मंहगे पेट्रोल खर्च से छुटकारा पा सकते हैं।

बता दें कि मार्केट में ऐसी कई कंपनियां हैं जो अपने खास रेंज वाले ईवी को पेश और लॉन्च कर रहे हैं।ऐसे में अगर आप अपना आने-जाने का खर्च को कम करना चाहता हैं, तो आप के लिए ये खबर अच्छी साबित होने वाली है।

यहां आप को बताएगें की कैसे कम खर्च में इलेक्ट्रिक बाइक को घर ला सकते हैं।आज के समय में कई कंपनियों अपने इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लॉन्च कर रही है, जिससे लोगों को एक से बढ़कर एक ईवी खरीदने के लिए मिल जाएगी।

ऐसे खास तरीके के जरिए पुरानी हीरो एचएफ डीलक्स बाइक खरीदने के लिए आपको बहुत कम पैसे देने होते हैं। लेकिन खुद के पास अगर बाइक पहले से है, तो इलेक्ट्रिक कराने में ज्यादा खर्च भी नहीं आएगा।

अपनी हीरो एचएफ डीलक्स बाइक को इलेक्ट्रिक में कन्वर्ट कराने में सिर्फ 35 हजार रूपए खर्च करने होंगे। तो चलिए इसके डीटेल्स में आप को बताते हैं।

सिर्फ 35 हजार आ जाएगी इलेक्ट्रिक बाइक :

दरअसल आप को बता दें कि मार्केट में ऐसी कई कंपनियां है जो ईवी को पेश और लॉन्च कर रही है। वही सिर्फ 35,000 हजार रुपये में कन्वर्जन किट लगवा कर आप अपनी पुरानी बाइक को इलेक्ट्रिक बाइक बना सकते हैं।

GoGoA1 ने अब ऑनलाइन ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। कंपनी की दी हुई जानकारी के अनुसार अब RTO से अप्रुव्ड स्पलेंडर बाइक की किट दी जा रही है। कंपनी जल्द ही HF Deluxe के लिए कन्वर्जन किट तैयार कर रही है।

जानिए कन्वर्जन इलेक्ट्रिक किट में आपको मिलेंगी ये सुविधाएं :

# GoGoA1 की इस कन्वर्जन किट के साथ में एक मोटर भी आएगी।

# इस मोटर के लिए आपको 3 वर्ष की रिप्लेसमेंट वारंटी मिलेगी।

# खास बात है आप चाहें तो बैटरी को किराएपर भी ले सकते हैं। य

# इस किट को चार्ज करने में आपको 4 से 5 घंटे लगते हैं।

# फुल चार्ज पर ये बाइक 120 से 140 किमी की रेंज प्रदान करेगी। इस किट को लगवाने के बाद आपकी बाइक 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देगी।

# इसके लिए आपको सिर्फ ऑनलाइन ऑर्डर करना है।

Share this story

Around The Web