सबसे सस्ती Maruti Alto K10 मॉडल के फीचर्स बेहद शानदार! जानें इसके आसान फाइनेंस प्लान

मारुति ऑल्टो के10 वीएक्सआई प्लस (Maruti Alto K10 VXi Plus) पर बैंक से ₹5,91,952 का लोन मिल जाता है। वहीं लोन अमाउंट मिल जाने के बाद ₹66,000 बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके इस कार को खरीद सकते हैं।
सबसे सस्ती Maruti Alto K10 मॉडल के फीचर्स बेहद शानदार! जानें इसके आसान फाइनेंस प्लान

Maruti Alto K10 VXi : भारतीय बाजार में अभी कुछ दिन पहले ही मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय कार मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) को नए अवतार में पेश किया है। कंपनी ने अपनी इस नई हैचबैक के इंजन को भी अपडेट किया है।

वहीं इसमें नए और एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं। इस कार के वीएक्सआई प्लस वेरिएंट की भारतीय बाजार में किमत ₹5,33,500 है जो ऑन रोड ₹6,02,249 पर पहुँच जाती है। वहीं इसपर फाइनेंस प्लान भी मिल रहा है।

इस फाइनेंस प्लान का लाभ उठाकर आप मारुति ऑल्टो के10 वीएक्सआई प्लस (Maruti Alto K10 VXi Plus) को आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

इस हैचबैक के फाइनेंस प्लान

कंपनी की कार मारुति ऑल्टो के10 वीएक्सआई प्लस (Maruti Alto K10 VXi Plus) पर बैंक से ₹5,91,952 का लोन मिल जाता है। वहीं लोन अमाउंट मिल जाने के बाद ₹66,000 बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करके इस कार को खरीद सकते हैं।

बैंक को आप लोन हर महीने ₹12,519 की मंथली ईएमआई के जरिये चुका सकते हैं। बैंक से लोन इस कार को खरीदने के लिए 5 वर्ष के लिए मिलता है। बैंक इस लोन अमाउंट पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से लोन चार्ज करती है।

इसमें मिलता है ज्यादा माइलेज

कंपनी की इस कार में 998 सीसी का तीन सिलेंडर वाला इंजन लगाया गया है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है और 65.71 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 89 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इ

सके माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 24.39 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

इसके फीचर्स भी हैं बेमिसाल

इस पॉपुलर हैचबैक में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट में पावर विंडो, फ्रंट सीटों पर डुअल एयरबैग, एसी पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Share this story

Around The Web