यहां पर 65 हजार की TVS Sport बाइक मिल रही है 8000 रुपये में, जल्दी जानें ऑफर की डिटेल

हीरो, हौंडा और बजाज से लेकर टीवीएस (TVC) की बाइक्स मिल जाएंगी, जिनकी कीमत करीब काफी कम होती है।
यहां पर 65 हजार की TVS Sport बाइक मिल रही है 8000 रुपये में, जल्दी जानें ऑफर की डिटेल

ऑटो बाजार में कई ऐसी बाइक्स मौजूद हैं जो कम बजट के साथ ज्यादा माइलेज देती हैं। हीरो, हौंडा और बजाज से लेकर टीवीएस (TVC) की बाइक्स मिल जाएंगी, जिनकी कीमत करीब काफी कम होती है।

अब अगर आप कोई बाइक खरीदने जा रहे हैं, लेकिन आपका बजट ज्यादा नहीं है तो चिंता न करें। कुछ ऑनलाइन पोर्टल हैं जो काफी कीमत में बाइक बेचते खरीदते हैं। ऐसे ही यहां पर एक TVS Sport बाइक अपलोड की गई है, जो काफी कीमत में मिल जाएगी।

वहीं टीवीएस सपोर्ट (TVS Sport) बाइक की बात करें तो यह भारत के बजट सेगमेंट में मौजूद पॉपुलर स्पोर्टी लुक वाली बाइक है। इस बाइक के आकर्षक डिज़ाइन को लोग खूब पसंद करते हैं।

कंपनी अपनी इस बजट बाइक में दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज उप्लब्ध कराती है। वहीं इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत 66,493 रुपये है, जो ऑन रोड होने पर 77,772 रुपये हो जाती है।

BIKE4SALE वेबसाइट पर ऑफर :

BIKE4SALE वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2010 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन बहुत ही अच्छी है। इस बाइक 8,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए फाइनेंस सुविधा का लाभ आपको नही मिलता है।

DROOM वेबसाइट पर ऑफर :

DROOM वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2011 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन बहुत ही अच्छी है। इस बाइक 12,200 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए फाइनेंस सुविधा का लाभ भी आपको मिल जाता है।

QUIKR वेबसाइट पर ऑफर :

QUIKR वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2013 मॉडल को लिस्ट किया गया है। इस बाइक की कंडीशन बहुत ही अच्छी है। इस बाइक 13,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए फाइनेंस सुविधा का लाभ आपको नही मिलता है।

TVS Sport बाइक के स्पेसिफिकेशन्स :

टीवीएस सपोर्ट (TVS Sport) बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन लगाया गया है। यह इंजन 8.29 पीएस की अधिकतम पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क बना सकता है। इस इंजन के साथ आपको 4 स्पीड गियरबॉक्स कंपनी उप्लब्ध कराती है।

बेहतर ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने इसके दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक को जोड़ा है। इस बाइक में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर कंपनी ऑफर करती है। कंपनी की माने तो इसमे आपको ARAI द्वारा सर्टिफाइड 76.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी मिल जाता है।

Share this story

Around The Web