यहां सिर्फ 19 हजार की कीमत में बेची जा रही है शानदार Maruti 800, जानिए इस ऑफर और कार की डिटेल

जब भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज का जिक्र होता है तो मारुती सुजुकी की कारों की चर्चा जरूरी होती है।
यहां सिर्फ 19 हजार की कीमत में बेची जा रही है शानदार Maruti 800, जानिए इस ऑफर और कार की डिटेल

Maruti 800 : मारुती सुजुकी देश की जानी-मानी वाहन निर्माता कंपनी है। इसकी कारों का लोगों के बीच में अलग ही नाम है। जब भी कम कीमत में ज्यादा माइलेज का जिक्र होता है तो मारुती सुजुकी की कारों की चर्चा जरूरी होती है।

मारुती की कारों को फैमिली के लिए सबसे बेहतर माना जाता है। इन्हें लोग इसलिए भी पसंद करते हैं, क्योंकि किफायती कीमत में अच्छा माइलेज मिलता है और कार के मेंटिनेंस में मामूली खर्चा आता है। वहीं मारुती सुजुकी ने भी बाजार में कई किफायती कारें लॉन्च कर चुकी है।

आपको बता दें कि यह कार मारुती सुजुकी अपनी सेकंड हैंड कार (Second Hand Cars) खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट ट्रू वैल्यू (True Value) पर बेचने के लिए रखा गया है। हम जिन कारों की बात कर रहे हैं वो बहुत कम चली हुई हैं और बहुत ही काम दाम में मिल रही हैं।

यहां पर Maruti Suzuki की कारें बहुत सस्ते दामों पर मिल जाती हैं। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Maruti Suzuki की वेबसाइट ट्रू वैल्यू पर मिल रही हैं ये कारें :

Maruti Suzuki की वेबसाइट ट्रू वैल्यू (True Value) पर Maruti 800 STD कार सिर्फ 19000 रुपये में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह 2008 मॉडल है और 97731 किलोमीटर चली है। कार की कंडीशन एकदम मस्त है और माइलेज में भी शानदार है। इस कार की लोकेशन इंदौर है। यह पेट्रोल इंजन की कार है और फर्स्ट ओनर है।

आपको बता दें कि मारुती सुजुकी की वेबसाइट ट्रू वैल्यू (True Value) पर Maruti Suzuki Alto LXI 2017 मॉडल लिस्ट किया है। यह पेट्रोल इंजन वाली कार है और महज 54288 किलोमीटर ही चली है। यहां पर इसकी कीमत 23000 रुपये रखी गई है। यह कार पटना लोकेशन की है।

इसके आलावा एक दूसरी मारुति 800 STD भी बिक्री के लिए राखी गई है। यह कार 2008 मॉडल है और इसे 35 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। इसे अभी तक 126685 किलो मीटर ही चलाया गया है।

लेकिन एक बात का ध्यान रखना है कि कार खरीदने से पहले कार के बारे में पूरी जानकारी ले लें बता दें कि सर्टिफाइड कारों को ट्रू वैल्यू पर कंपनी खुद टेस्ट करती है।

अगर गाड़ी में कोई खराबी भी होती है तो उसे भी कंपनी ही ठीक करती है। वैसे ये सभी सेकंड हैंड कारें होती है लेकिन इन्हें नई कार की तरह ही रखा जाता है।

Share this story

Around The Web