Maruti S Presso ने कर दिया धमाल, 46,000 रुपये में मिल रही धाकड़ कार, जानें फीचर्स और माइलेज की डिटेल

बड़ी-बड़ी कार निर्माता कंपनियां कम बजट में शानदार फीचर्स और डिजाइन वाली कारें बाजार में पेश कर रही हैं।
Maruti S Presso ने कर दिया धमाल, 46,000 रुपये में मिल रही धाकड़ कार, जानें फीचर्स और माइलेज की डिटेल

भारतीय ऑटो बाजार में काफी कारें मौजूद हैं जिसमें कम कीमत से लेकर ज्यादा कीमत कारें शमिल हैं। वहीं कम कीमत में हैचबैक से लेकर सेडान और एसयूवी सेगमेंट की कारें शामिल हैं।

इन सब को देखते हुए बड़ी-बड़ी कार निर्माता कंपनियां कम बजट में शानदार फीचर्स और डिजाइन वाली कारें बाजार में पेश कर रही हैं।

इन्हीं में से एक है मारुति एस्प्रेसो (Maruti S Presso) जिसे फीचर्स, कीमत, माइलेज और स्टाइलिश डिजाइन के कारण काफी पसंद किया जाता है।

Maruti S Presso Price :

कीमत की बात करें तो कंपनी ने मारुति एस्प्रेसो स्टैंडर्ड (Maruti S Presso Standard) की शुरुआती कीमत 4.25 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) रखी है, जो ऑन रोड होने पर 4,64,792 रुपये हो जाती है।

अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, लेकिन कम बजट के कारण खरीद पा रहें तो हम आपको एक ऑफर के बारे में बता रहे हैं, जिसके जरिए आप इसे बेहद कम कीमत में आसानी से घर ले जा सकते हैं।

कंपनी अपनी इस शानदार एसयूवी कार पर पर फाइनेंस प्लान की सुविधा दे रही है, जिसके जरिए आप कम बजट होने पर भी खरीद सकते हैं।

Maruti S Presso Standard पर फाइनेंस प्लान :

मारुति एस्प्रेसो स्टैंडर्ड (Maruti S Presso Standard) यानी वेब मॉडल पर कंपनी के साथ जुड़ी बैंक 4,18,792 रुपये का लोन उप्लब्ध करा देती है। इस लोन के उप्लब्ध हो जाने के बाद 46,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट करनी होगी है।

बाकी की राशि को चुकाने के लिए हर महीने 8,857 रुपये की मंथली ईएमआई के जरिए बैंक को भुगतान करनी होगी Maruti S Presso Standard को खरीदने के लिए बैंक से लोन 5 वर्ष के लिए मिलता है और इसपर बैंक के द्वारा 9.8 फीसदी सालाना दर से ब्याज चार्ज किया जाता है।

आइए अब मारुति एस्प्रेसो के इंजन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से लेकर माइलेज तक की पूरी डिटेल जानते हैं :

Maruti S Presso Engine and Transmission डिटेल :

कंपनी ने मारुति एस्प्रेसो (Maruti S Presso) में 998 सीसी का इंजन दिया है, जो 65.71 PS की पावर और 89 NM का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। 

इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Maruti S Presso Mileage डिटेल :

मारुति एस्प्रेसो (Maruti S Presso) 21.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और माइलेज ARAI प्रमाणित है।

Maruti SPresso Features डिटेल :

फीचर्स की बात करें तो मारुति एस्प्रेसो (Maruti S Presso) में कंपनी ने एंड्रॉयड ऑटो और एप्प्ल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है।

इसके अलावा कीलेस एंट्री, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट, एबीएस, ईबीडी और सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे शानदार फीचर्स दिए हैं।

Share this story

Around The Web