नए रूप में गदर मचाने आ रही है मारुती की Alto, तस्वीरें आईं सामने, फीचर्स होंगे पहले से बेहतर

मारुति ऑल्टो को नए मॉडल में पेश करने जा रही है।
नए रूप में गदर मचाने आ रही है मारुती की Alto, तस्वीरें आईं सामने, फीचर्स होंगे पहले से बेहतर

देश की दिग्गज निर्माता कंपनी मारुती सुजुकी अपनी पॉपुलर कार मारुति ऑल्टो को नए मॉडल में पेश करने जा रही है। इस नए मॉडल का नाम मारुति ऑल्टो K10 है। जानकारी है कि मारुती सुजुकी इस मॉडल को 18 अगस्त तक लॉन्च कर सकती है।

हाल ही में इस कार के कुछ लीक फोटोज सामने आए, जिसमें यह नई ऑल्टो एकदम शानदार दिख रही है। इसी के साथ एक्सीटिरयर, इंटीरियर और कलर्स की जानकारी भी सामने आ गई।

वहीं उम्मीद की जा रही है कि यह पहले से थोड़ी बड़ी होगी। यानी इसमें ज्यादा स्पेस मिलेगा। बताया जा रहा है कि यह मॉडल पिछले वाले मॉडल का अपडेटेड वर्जन होगा, जिसमें आपको कई और खास चीजें देखने को मिलेंगी।

खबर के अनुसार मारुती सुजुकी  मारुति ऑल्टो K10 कार के दो मॉडल बाजार में पेश कर सकती है। यह कार आपको 6 कलर्स में मिलेगी।

आइए अब इस मॉडल की खासियत और फीचर्स के बारे में जानते हैं :

मारुती ऑल्टो K10 की स्पेसिफिकेशन :

कंपनी मारुती ऑल्टो K10 कार में उसी इंजन को इस्तेमाल करेगी, जो न्यू जेनरेशन सेलेरियो, वैगनआर आदि किया गया है। कंपनी ने मारुति ऑल्टो K10 के मॉडल में काफी बदलाव किए हैं।

कार डिजाइन हैचबैक सिलेरियो के जैसे ही मिलेगा। इस कार में आपको स्टील के पहिये, बॉडी कलर्ड डोर हैंडल, ब्लैक ORVM के साथ-साथ स्पाई शॉट्स देखने को मिलेंगे।

अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कार में 800 सीसी पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 6 bhp का पावर और 89 Nm का पीक टॉर्क को जेनरेट करेगा। इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स जोड़ा गया है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 7-इंच इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा।

इसी के साथ फोन से कनेक्ट कर आप कॉल, मैसेज, नेविगेशन करने के साथ डुअल एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, ABS जैसे फीचर्स दिए।

Share this story

Around The Web