नए फीचर्स व लुक के साथ New Royal Enfield लॉन्च, देखें कीमत और पुराने Bullet से कैसे है बेहतर

रॉयल एनफील्ड नई बुलेट 350 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
नए फीचर्स व लुक के साथ New Royal Enfield लॉन्च, देखें कीमत और पुराने Bullet से कैसे है बेहतर

New Royal Enfield : नए लुक और फीचर्स के साथ नई Bullet ने मारी धमाकेदार एंट्री,लुक देख खुश हो जाओगे रॉयल एनफील्ड की ओर से यूट्यूब पर जारी किए गए टीजर के मुताबिक, आगामी हंटर 350 को 5 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

वहीं, ट्रेलर में दिखाए गए पोस्टर में 5 अगस्त 2022 की तारीख भी दिखाई गई है। 5 अगस्त को आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी नई Bullet भी पेश कर सकती है। रॉयल एनफील्ड नई बुलेट 350 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इसे Bullet Classic और Meteor 350 वाले ही J प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई Royal Enfield का टीजर लॉन्च किया. यह नेक्स्ट जनरेशन बुलेट 350 होगी।

कंपनी इस बुलेट को 80 के दौर में चलने वाली ‘बुलेट मेरी जान’ के नाम से लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। नए कार्ट्रिज की कीमत मौजूदा कीमत से ज्यादा होने की उम्मीद है।

रॉयल एनफील्ड की ओर से जारी टीजर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस नई बुलेट की लॉन्चिंग हंटर 350 के लॉन्च से कुछ दिन पहले होगी। साथ ही यह भी माना जा रहा है कि नई बुलेट इसी महीने शोरूम में पहुंच जाएगी।

ग्राहकों के लिए पहले आई एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस नई बुलेट को इस साल की शुरुआत में पेश करने वाली थी, लेकिन चिप नहीं होने के कारण इस लॉन्च को टालना पड़ा।

New Royal Enfield :

नए लुक और फीचर्स के साथ नई Bullet ने मारी धमाकेदार एंट्री,लुक देख खुश हो जाओगे बाइक लवर्स के लिए एक से बढ़कर एक टूरर, कम्यूटर और ए़डवेंचर बाइक बनाने वाली देसी कंपनी Royal Enfield आगामी एक सितंबर को बड़ा सरप्राइज देने वाली है।

जी हां, लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 1 सितंबर को अब कंपनी अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक्स को नए अवतार में यानी New Royal Enfield Classic 350 के रूप में लॉन्च करने वाली है और इस मौके पर कंपनी नेक्स्ट जेनरेशन क्लासिक 350 की कीमत का खुलासा कर देगी।

कई मौकों पर हमने आपको बताया है कि नई क्लासिक 350 अगस्त में लॉन्च हो जाएगी, लेकिन इसमें थोड़ी देरी हुई और अब एक सितंबर को यह लॉन्च हो रही है।

नई Classic 350 की सबसे पहले जैसलमेंर में टीवीसी ऐड शूट के दौरान झलक दिखी थी और फिर कई बार सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान यह बाइक दिखी है माना जा रहा है कि इसे नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा।

जैसे कि Meteor 350 को मल्टी कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया था। पुरानी क्लासिक 350 में कई तरह के खास बदलाव के साथ पेश की जाने वाली इस बाइक की फीचर्स डिटेल बताने से पहले आपको इसकी संभावित कीमत बता दूं कि नई क्लासिक 350 को भारत में 1.80 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2 लाख रुपये के करीब हो सकती है।

Share this story

Around The Web