पैसा वसूल फीचर्स और जोरदार लुक में नया Yamaha स्कूटर लॉन्च, जानें कितना दमदार है ‘सिग्नस’

पैसा वसूल फीचर्स और जोरदार लुक में नया Yamaha स्कूटर लॉन्च, जानें कितना दमदार है ‘सिग्नस’

Yamaha ने चीनी बाजार में नया सिग्नस जीटी डीलक्स एडिशन स्कूटर पेश किया है। स्कूटर का लेटेस्ट वर्जन कंपनी के स्टैंडर्ड सिग्नस GT125 का थोड़ा अलग और मॉडिफाइड वर्जन है। Yamaha ने इसे नया लुक देने के लिए एक्सटीरियर में बड़े बदलाव किए हैं. कंपनी भारतीय बाजार में स्कूटर लॉन्च करेगी या नहीं, इस पर अभी तक कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है। नए सिग्नस डीलक्स एडिशन स्कूटर को एक आक्रामक दिखने वाला डिज़ाइन दिया गया है और यह एक संशोधित एलईडी हेडलैंप सेटअप के साथ आता है।

,
नए सिग्नस डीलक्स एडिशन स्कूटर में फ्रंट फेरिंग के निचले हिस्से में ट्विन एलईडी डीआरएल और सिर पर संकेतक दिए गए हैं। इसकी सीट को स्टेप डिजाइन पर डिजाइन किया गया है। इसके अलावा स्कूटर के साथ ब्लैक आउट अलॉय व्हील, डिस्क ब्रेक और डुअल टोन बॉडी थीम भी दिए गए हैं। मॉडल में साइड बॉडी पैनल पर नामित एक 3D प्रतीक है जो एक स्पोर्टी लेआउट के लिए GT बैज के साथ आता है।

,
Yamaha ने नए स्कूटर में 125 cc का एयर-कूल्ड इंजन दिया है जो CVT गियरबॉक्स के साथ 8 हॉर्सपावर और 9.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह स्कूटर भारतीय बाजार में बिकने वाले 125cc स्कूटर से थोड़ा कम पावरफुल है। यहां के फीचर्स को देखते हुए एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी लाइट्स और रिमोट इग्निशन हैं। नए स्कूटर के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की संभावना नहीं है, इसके बजाय कंपनी भारतीय बाजार में Yamaha Fascino और Ray ZR के विशेष संस्करण लॉन्च कर सकती है, जिसे उपभोक्ता चुन रहे हैं।

Share this story

Around The Web