रॉयल एनफील्ड की जबरदस्त Hunter 350 Teaser बाइक इस दिन होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

रॉयल एनफील्ड की हंटर 350 बाइक दस्तक देगी, जिसमे तमाम फीचर्स दिए गए हैं।
रॉयल एनफील्ड की जबरदस्त Hunter 350 Teaser बाइक इस दिन होगी लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

 देशभर की बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियां इन दिनों नए-नए वाहनों की लॉन्चिंग कर रही हैं, जिसकी बिक्री भी खूब देखी जा रही हैं। धांसू ऑटो कंपनियों में शुमार रॉयल एनफील्ड अब जल्द ही यानि कल एक बेहतरीन बाइक की लॉन्चिंग करने जा रही है, जिसे बाजार में लोगों को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की उम्मीद है।

रॉयल एनफील्ड की हंटर 350 बाइक दस्तक देगी, जिसमे तमाम फीचर्स दिए गए हैं। इस बाइक का माइलेज भी ठीक रहने की उम्मीद है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो फिर यह खबर पूरी पढ़नी जरूरी है।

जानिए बाइक का कैसा होगा लुक :

बाइक के जारी किये गए टीजर में देखा गया हंटर मॉडल सफेद और नीले रंग में नजर आता है। इसमें आपको ब्रांड की सिग्नेचर गोल हेडलाइट देखने को मिलती है। इसके अलावा, बाइक का रेट्रो लुक भी साफ देखा जा सकता है।

डिजाइन के मामले में सिंगल-पीस सीट, राइडर के लिए पैच रिब्ड और स्प्लिट और अलॉय व्हील्स को हंटर के साथ जोड़ा गया है। पीछे की तरफ टू-पीस ग्रैब रेल भी होगी। Royal Enfield इसे दो पेंट स्कीमों- ब्लू/व्हाइट और ग्रे/सियान ब्लू में पेश किया जाएगा।

वहीं, जानकारी के अनुसार, Hunter 350 को नये J प्लेटफॉर्म पर बनाया जा रहा है। यह वही प्लेटफॉर्म है जिसमें Classic 350 और Meteor 350 को बनाया गया है। इसमें 349cc वाला सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा।

यह इंजन 20.2bhp की पावर और 27nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। साथ ही बाइक 125 किमी प्रति घंटे की टॉप रफ्तार के साथ 35 से 42 किलोमीटर की माइलेज देने में भी सक्षम होगी।

बाइक में होंगे इतने फीचर्स :

पहले मिली जानकारी के मुताबिक, हंटर गूगल ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम के लिए एक अलग डिजिटल पॉड, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे फीचर्स से लैस होगा। बाइक के स्विचगियर लेआउट को क्लासिक और मीटियोर मॉडल्स के साथ भी साझा किया जाएगा।

साथ ही रॉयल एनफील्ड ने हंटर 350 को गैटर और डुअल रियर शॉक के साथ टेलीस्कोपिक फोर्क्स सेलैस किया जाएगा। ब्रेकिंग के लिए हंटर 350 बाइक के आगे और पीछे की तरफ सिंगल डिस्क ब्रेक दिया जा सकता है, जिसमें डुअल-चैनल ABS सिस्टम होने की उम्मीद है।

यहां जानिए बाइक की कीमत :

हंटर 350 बाइक को लगभग 1.7 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। भारत में यह Yezdi Roadster, Jawa Perak, Bajaj Avenger Cruise 220 और Honda CB350RS जैसी मोटरसाइकिलों से मुकाबला करेगी।

Share this story

Around The Web