Flipkart पर मची लूट, बहुत सस्ते में खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कितने हजार रुपये की मिल रही छूट

अब फ्लिपकार्ट से आप इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी आसानी से कर सकते है।
Flipkart पर मची लूट, बहुत सस्ते में खरीदें इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कितने हजार रुपये की मिल रही छूट

अगर आप पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से छुटकारा पाना चाहते हैं तो फिर इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीदारी करना ही उचित होगा। आप आसानी से टू-व्हीलर खरीद सकते हैं, जिससे आपको महंगाई से निजात मिल जाएगी।

अब फ्लिपकार्ट से आप इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी आसानी से कर सकते है, जिसका बड़ा लाभ भी उठा सकते हैं इस प्लेटफॉर्म पर आपको Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहा है।

बायर्स Flipkart से इस स्कूटर को आसानी से खरीद सकते हैं। Infinity E1 स्कूटर प्लेटफॉर्म पर 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट की गई है.

यहां जानिए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत :

Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का लिस्टिंग प्राइस 79,999 रुपये तय किए गए हैं। इस पर 5,000 रुपये की छूट प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर मिल रही है। इस तरह से आप इलेक्ट्रिक स्कूटर को 74,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

लिस्टिंग के अनुसार फ्लिपकार्ट पेमेंट सिर्फ एक्स शोरूम प्राइस होगी। यूजर्स को RTO, इंश्योरेंस और दूसरी सर्विसेस के लिए एक्स्ट्रा पेमेंट करनी होगी।

वहीं, फ्लिपकार्ट पर आपको व्हीकल्स की एक अलग कैटेगरी मिलती है। इस कैटेगरी में यूजर्स को स्कूटर के नाम पर ज्यादा ऑप्शन नहीं मिलेंगे। यहां सिर्फ Bounce Infinity E1 का ही विकल्प शामिल हैं।

वहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर बोर्ड्स के भी ऑप्शन आपको मिल जाएंगे। उम्मीद है कि आने वाले समय में हमें कई दूसरे ब्रांड्स के भी ऑप्शन यहां देखने को मिल सकते हैं।

जानिए स्कूटर में क्या है खास :

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज होने में 4 घंटे का समय लगता है। इसमें 85KM की रेंज मिलेगी। इलेक्ट्रिक स्कूटर की मैक्सिमम स्पीड 65Km/h है। स्कूटर में आपको पांच ड्राइविंग मोड मिलते हैं।

यहां आप Power, Eco, Cruise, Drag और रिवर्स मोड में स्कूटर राइड कर सकते हैं फ्रंट और रियर दोनों में ही आपको डिस्क ब्रेक मिलेंगे।

साथ ही यूजर्स को कॉम्बो ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलेगा। यह स्कूटर तमाम सुविधाओं से लैस है।

Share this story

Around The Web