Toyota Unban Cruiser होने वाली है बंद, स्टॉक खत्म से पहले जल्द खरीदें ये एसयूवी

Toyota Unban Cruiser: भारत मे फेस्टिवल सीजन की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में कई वाहन निर्माता कंपनियां अपनी कारों पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। 
Toyota Unban Cruiser होने वाली है बंद, स्टॉक खत्म से पहले जल्द खरीदें ये एसयूवी

Toyota Unban Cruiser: भारत मे फेस्टिवल सीजन की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में कई वाहन निर्माता कंपनियां अपनी कारों पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। इस त्योहार के सीजन में आपको SUV भी भी डिस्काउंट कंपनी उप्लब्ध करा रही है।

इस रिपोर्ट में हम आपको टोयोटा कंपनी की पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV अर्बन क्रूजर के बारे में बताएंगे जिसे खरीदने पर आपको ₹70 हजार तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। डीलर की तरफ से ये डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

आपको बता दें कि कंपनी अपनी SUV अर्बन क्रूजर को बंद करने जा रही है। वहीं इसके नए मॉडल जोकि एक हाइब्रिड इंजन और कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आएगा, उसे पेश करने वाली है। कंपनी ने अपनी पुरानी अर्बन क्रूजर के प्रोडक्शन को बंद कर दिया है।

वहीं कई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी ने इसके 95% स्टॉक को भी क्लियर कर लिया है। डीलर अपने पास बचे कुछ स्टॉक पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर करके इसे क्लियर कर रही हैं।

इसके डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो कंपनी अपनी इस कॉम्पैक्ट SUV पर काम से कम ₹50 हजारऔर ज्यादा से ज्यादा ₹70 हजार का डिस्काउंट दे रही हैं। इस डिस्काउंट में ₹12 हजार का कैश डिस्काउंट, ₹24 हजार का एक्सचेंज बोनस, ₹5000 की फ्री एक्सेसरीज और ₹3000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। डीलर इस डिस्काउंट को बढ़ा भी सकता है।

इसके इंजन की बात करें तो इसमें आपको K सीरीज का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 105PS की अधिकतम पावर के साथ ही 138Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स कंपनी उप्लब्ध कराती है।

इसमें आपको ब्रेजा की ही तरह हेड लैंप, टेल लैंप और अलॉय व्हील्स देखने को मिल जाते हैं। कंपनी ने इसके फ्रंट और रिअर बंपर्स में कुछ बदलाव किए हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने अर्बन क्रूजर को मारुति विटरा ब्रेजा के प्लेटफॉर्म पर ही तैयार किया है।

Share this story

Around The Web