महिंद्रा की फैमिली कार के साथ धांसू गाड़ियां देने जा रही दस्तक, डिटेल पढ़कर दिल हो जाएगा खुश

अगस्त के महिने में बहुत सी शानदार कारें लॉन्च होने जा रही हैं और इन कारों का लोग काफी ज़्यादा बेसब्री से इन्तज़ार कर रहे हैं।
महिंद्रा की फैमिली कार के साथ धांसू गाड़ियां देने जा रही दस्तक, डिटेल पढ़कर दिल हो जाएगा खुश

अगस्त के महिने में बहुत सी शानदार कारें लॉन्च होने जा रही हैं और इन कारों का लोग काफी ज़्यादा बेसब्री से इन्तज़ार कर रहे हैं। आज हम आप को इन्हीं कारों के नाम एवं उन के लॉन्च की तारीख बताने जा रहे हैं। फोर्थ जनरेशन की Hyundai Tucson कार को 4 अगस्त 2022 को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा।

इस शानदार कार में आप को बहुत से अडवांस फीचर्स भी मौजूद मिलेंगे। इस कार का पैट्रोल इंजन 154 बीएचपी 4 2.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड होगा और इसे 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। इस के साथ साथ ही इस में एक डीज़ल इंजन भी मौजूफ होगा जो की 184 बीएचपी 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड होगा और इस डीज़ल इंजन को 8-स्पीड एटी के साथ जोड़ा गया है।

Five Mahindra Electric SUVs – 15 अगस्त

15 अगस्त 2022 को महिंद्रा कंपनी अपनी कुल पांच इलेक्ट्रिक SUVs पेश करने के लिए तैयार बैठी है। हाल ही में आई एक टीज़र वीडियो में कंपनी ने इन सभी मॉडल्स का साइड प्रोफाइल दिखाया है। इन सभी मॉडल्स में से 4 में एसयूवी कूप होने की संभावना बताई जा रही है।

New-gen Maruti Suzuki Alto – 18 अगस्त

मारुति सुजुकी अपने नई जनरेशन की ऑल्टो कार को 18 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। इस कार में आप को नया डिजाइन अपडेट और बेहतरीन फीचर्स मिल जाएंगे। यह ऑल्टो कार आप को 5 स्पीड ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन एवं 47 बीएचपी 800 सीसी पेट्रोल इंजन भी मिल सकता है।

Mercedes-AMG EQS 53 – 24th August

नई Mercedes-AMG EQS 53 4Matic+ को 25 अगस्त 2022 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी हो रही है। मर्सिडीस के इस हाई-परफॉर्मेंस वाले मॉडल में आप दो इलेक्ट्रिक मोटर और हर एक्सल पर 750 बीएचपी और 1020 एनएम तक उत्पन्न होती है।

Share this story

Around The Web