₹1.5 लाख तक की भारी छूट! जून महीने में ही खरीदें ये कारें

भारतीय ग्राहकों के बीच सेडान सेगमेंट की कारें खूब पसंद की जाती हैं। इस सेगमेंट में होंडा सिटी, होंडा अमेज, मारुति सुजुकी डिजायर और हुंडई वरना जैसी कारें खूब पॉपुलर हैं। 
₹1.5 लाख तक की भारी छूट! जून महीने में ही खरीदें ये कारें
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अगर आप भी अगले कुछ दिनों में नई सेडान कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, दिग्गज कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन अपनी पॉपुलर सेडान वर्टस पर जून महीने के दौरान 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

इस ऑफर में 75,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 20,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस शामिल है। इसके अलावा MY 2023 फॉक्सवैगन वर्टस पर एक्स्ट्रा 50,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं फॉक्सवैगन वर्टस के फीचर्स, पावरट्रेन और कीमत के बारे में विस्तार से।

कुछ ऐसा है कार का पावरट्रेन

अगर पावरट्रेन की बात करें तो फॉक्सवैगन वर्टस में 1.0-लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन दिया गया है जो 115bhp की अधिकतम पावर और 178Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा, कार में 1.5-लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन दिया गया है जो 150bhp की अधिकतम पावर और 250Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकती है।

कार के इंजन को मैनुअल और ऑटोमेटिक, दोनों गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। कंपनी 1.0-लीटर मैनुअल वेरिएंट में 19.40 kmpl, 1.0-लीटर ऑटोमेटिक वेरिएंट में 18.12 kmpl और 1.5-लीटर डीसीटी वेरिएंट में 18.67 kmpl माइलेज देने का दावा करती है।

इतनी है कार की कीमत

दूसरी ओर कार के इंटीरियर में ग्राहकों को 10.1-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस चार्जिंग, सनरूफ, वेंटीलेटेड फ्रंट सीटें, एलईडी हेडलैंप्स, 8-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इसके अलावा, कार में सेफ्टी के लिए 6-एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी मौजूद हैं। मार्केट में फॉक्सवैगन वर्टस का मुकाबला हुंडई वरना, होंडा सिटी और मारुति सुजुकी सियाज से होता है। फॉक्सवैगन वर्टस की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.56 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 19.41 लाख रुपये तक जाती है।

Share this story