Hyundai i20 फेसलिफ्ट में हुए कई बड़े बदलाव, टीजर में सामने आई नई डिटेल्स

सोशल मीडिया पर सामने आए हुंडई आई20 फेसलिफ्ट के टीजर को देखने से पता चलता है कि नए मॉडल हैचबैक में रिफ्लेक्टर टाइप के एलईडी हेडलैंप, नए डिजाइन का फ्रंट ग्रिल और नए अपडेटेड फ्रंट बंपर देखने में लग रहा है। 
Hyundai i20 फेसलिफ्ट में हुए कई बड़े बदलाव, टीजर में सामने आई नई डिटेल्स

नई दिल्ली, 04 सितम्बर , 2023 : भारतीय बाजार में दूसरी सबसे बड़ी कार मेकर कंपनी हुंडई एक बड़े प्लान पर काम कर रही है, जिससे कंपनी अब नए लुक, डिजाइन औप पहले से बेहतर फीचर्स में हुंडई आई20 के ( Hyundai i20 facelift) फेसलिफ्ट अवतार को ला रही है। जिससे मार्केट में टाटा अल्ट्रोज और मारुती बलेनो की शामत आ गई है। कंपनी ने नए टीजर में गजब की डीटेल्स सामने आई है।

दरअसल कंपनी द्वारा जारी Hyundai i20 facelift के टीजर इमेज को देखकर पता चलता है कि इस Hyundai i20 फेसलिफ्ट में कई बड़े बदलाव किए हैं जिसमें डिजाइन और सबसे ज्यादा अपडेट इसके फ्रंट में दिया गया है। इस हैचबैक में मिलने अपडेट के बाद ये पहले से ज्यादा स्पोर्टी और प्रीमियम नजर आ रही है।

Hyundai i20 facelift का इंजन और माइलेज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुंडई आई20 फेसलिफ्ट (Hyundai i20 facelift) में मिलने वाला इंजन 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन शामिल है। इन दोनों इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और एएमटी ट्रांसमिशन होगा।  वही कंपनी की ये कार माइलेज के मामले काफी खास होने वाली है।

Hyundai i20 facelift

सोशल मीडिया पर सामने आए हुंडई आई20 फेसलिफ्ट के टीजर को देखने से पता चलता है कि नए मॉडल हैचबैक में रिफ्लेक्टर टाइप के एलईडी हेडलैंप, नए डिजाइन का फ्रंट ग्रिल और नए अपडेटेड फ्रंट बंपर देखने में लग रहा है। अपकमिंग हुंडई i20 फेसलिफ्ट टेस्टिंग मॉड्यूल को फ्रंट और रियर से देखा गया है जिससे ये पता चलता है कि इस हैचबैक के फ्रंट और रियर दोनों में ही अपडेटेड बंपर दिया जाएगा।

वही टेस्टिंग से सामने आई इमेज अपकमिंग हुंडई आई20 में 5 स्पोक डायमंड कट अलॉय व्हील के साथ देखा गया है जो इस हैचबैक की स्पोर्टी और प्रीमियम अपील को बढ़ाएगी।

हुंडई आई20 के फीचर्स

बताया जा रहा है कि कंपनी मौजूदा मॉडल से हटकर कई फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स को शामिल करने वाली है। जिसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एयर प्यूरीफायर, कनेक्टेड कार टेक,ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल सिंगल पैन सनरूफ,  डुअल डैशबोर्ड कैमरा को भी शामिल करने वाली है।

वही सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स, रिवर्स कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेब्लिटी कंट्रोल जैसे मौजूदा मॉडल में मिलने वाले फीचर्स के अलावा कुछ नए और एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Share this story

Around The Web