मारुति की ये CNG कार देगी 35 Km का माइलेज, EMI भी सिर्फ इतना!

Maruti Celerio: देश के कार बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री हैचबैक सेगमेंट कारों की होती है। उसमें भी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की हैचबैक का डिमांड बाजार ने सबसे ज्यादा रहता है। 
मारुति की ये CNG कार देगी 35 Km का माइलेज, EMI भी सिर्फ इतना!
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अगर बात मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) की करें, तो इस कार को अपने आकर्षक लुक के काफी पसंद किया जाता है। यह हैचबैक बजट में आती है इसलिए इसकी बिक्री भी खूब होती है। इसमें आपको ज्यादा केबिन और बूट स्पेस के अलावा काफी पॉवरफुल इंजन मिलता है।

Maruti Celerio की मार्केट में कीमत

कंपनी ने मारुति सेलेरियो (Maruti Celerio) कार के एलएक्सआई वेरिएंट की शुरुआती कीमत 5,36,500 रुपये रखी है। जो ऑन रोड 5,91,126 रुपये पर पहुँच जाती है। अगर आपकी इक्षा इस कार को खरीदने का है। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आपको हम इसपर मिल रहे फाइनेंस प्लान के बारे में बताएंगे।

Maruti Celerio LXI पर प्लान की जानकारी

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार मारुति सुजुकी सेलेरियो एलएक्सआई (Maruti Suzuki Celerio LXI) पर बैंक 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 5,41,126 रुपये का लोन उपलब्ध कराती है। बैंक से इसे खरीदने के लिए लोन 5 वर्ष की अवधि के लिए मिलता है और इसे हर महीने 11,444 रुपये की मंथली ईएमआई देकर पेमेंट करना होता है। लोन मिल जाने के बाद इस कार को महज 50 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करके लिया जा सकता है।

पॉवरफुल इंजन वाली Maruti Suzuki Celerio LXI

मारुति सुजुकी सेलेरियो एलएक्सआई (Maruti Suzuki Celerio LXI) कंपनी की आकर्षक लुक वाली कार है। जिसमें तीन सिलेंडर वाला 998cc का इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 5500 आरपीएम पर 65.7 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 3500 आरपीएम पर 89 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ही कंपनी ने ARAI द्वारा सर्टिफाइड 25.24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी ऑफर किया है।

Share this story