Ola S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर: शानदार रेंज, दमदार परफॉर्मेंस, और स्मार्ट फीचर्स

अगर आप कम बजट में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं ? तो आपके लिए अच्छी खबर है जी हाँ दोस्तों ओला इलेक्ट्रिक S1 आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है
Ola S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर: शानदार रेंज, दमदार परफॉर्मेंस, और स्मार्ट फीचर्स

दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 151 किलोमीटर तक की रेंज देता है, साथ ही कई शानदार फीचर्स से भी लैस है. चलिए आज इस स्कूटर के बारे में विस्तार से जानते हैं.

किफायती दाम, शानदार रेंज

ओला इलेक्ट्रिक S1 की सबसे बड़ी खासियत है इसकी किफायती कीमत. भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत ₹80,000 से शुरू होती है. अगर आपका बजट थोड़ा कम है, तो भी आप इसे ₹26,000 के डाउन पेमेंट और ₹1696 की मासिक किस्तों में 36 महीनों के लिए खरीद सकते हैं. यह आसान किस्त योजना आपके सपने को पूरा करने में मदद करेगी.

लेकिन कम कीमत का मतलब यह नहीं कि स्कूटर में दम नहीं है! ओला इलेक्ट्रिक S1 एक बार फुल चार्ज होने पर 151 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है. यह रेंज शहर में घूमने-फिरने के लिए काफी है. आपको बार-बार चार्जिंग स्टेशन ढूंढने की झंझट नहीं उठानी पड़ेगी.

धांसू फीचर्स

ओला इलेक्ट्रिक S1 सिर्फ किफायती ही नहीं, बल्कि फीचर्स के मामले में भी पीछे नहीं है. आइए देखें इस स्कूटर में आपको क्या-क्या खास मिलने वाला है, प्रोटेक्टर लाइट: रात के समय या कम रोशनी में बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए, डिजिटल स्क्रीन: स्कूटर की सभी जरूरी जानकारी एक नजर में.

मोबाइल कनेक्टिविटी: अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से कनेक्ट कर कई सुविधाओं का लाभ उठाएं, एलईडी लाइट: स्टाइलिश और उज्ज्वल रोशनी, कीलेस एंट्री: बिना चाबी के आसानी से स्कूटर को स्टार्ट करें, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन: आरामदायक राइड के लिए बेहतर सस्पेंशन, स्टील रिम्स और ट्यूबलेस टायर: मजबूती और पंक्चर रेसिस्टेंस के लिए.

ताकतवर परफॉर्मेंस

ओला इलेक्ट्रिक S1 दो बैटरी विकल्पों के साथ आता है: 3 किलोवाट और 6 किलोवाट. 3 किलोवाट की बैटरी से लैस स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड हासिल कर सकता है और इसे फुल चार्ज होने में लगभग 3 घंटे लगते हैं. वहीं, 6 किलोवाट की दमदार बैटरी वाला स्कूटर 45 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार मात्र 3.3 सेकंड में पकड़ लेता है.

इसका मतलब है कि आप अपनी जरूरत और बजट के अनुसार बैटरी का चुनाव कर सकते हैं. दोनों ही विकल्प आपको शानदार परफॉर्मेंस देने का वादा करते हैं.

Share this story