Ola S1 X को मिला स्मार्ट अपडेट, नए फीचर्स और वेकेशन मोड से होगा दमदार!

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट की नंबर-1 कंपनी ओला इलेक्ट्रिक अपनी सभी मॉडल को बेहतर से बेहतरीन बनाने पर काम कर रही है। कंपनी ने अपने सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 X के लिए अपडेट जारी किया है।
Ola S1 X को मिला स्मार्ट अपडेट, नए फीचर्स और वेकेशन मोड से होगा दमदार!
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

स्कूटर को ओवर-द-एयर (OTA) की मदद से अपडेट किया है। इस अपडेट को बिना सर्विस सेंटर पर जाए भी लिया जा सकता है। इसके लिए ओनर्स को अपना स्कूटर इंटरनेट से जोड़ना होगा। इसके बाद इसमें कई शानदार और यूजफुल फीचर्स जुड़ जाएंगे।

वेकेशन मोड का फीचर मिलेगा

नए अपडेट के बाद ओला S1 X स्कूटर में वेकेशन मोड मिलेगा। वेकेशन मोड उस वक्त काम आता है जब आप घर से बाहर जाते हैं। इस मोड को ऑन करने के बाद स्कूटर की बैटरी डिस्चार्ज नहीं होती। यानी लंबे समय तक बैटरी चार्ज बनी रहेगी। एक तरह से स्कूटर स्लीप मोड में चला जाता है। इसके साथ, अपडेट के बाद इसमें लेटेस्ट रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम भी जुड़ जाएगा। इस फीचर की मदद से स्कूटर को राइडिंग के दौरान चार्ज करने में मदद मिलती है।

फाइंड माय स्कूटर फीर मिलेगा

नए अपडेट के बाद स्कूटर में अब फाइंड माय स्कूटर फीचर के साथ राइडिंग स्टेट्स और एनर्जी रिलेटेड इनफॉर्मेशन भी मिलेगी। फाइंड माय स्कूटर की मदद से आपको स्कूटर की लोकेशन का पता चल जाएगा। इसके अलावा इलेक्ट्रिक स्कूटर में कोई अन्य चेंजेस नहीं किए गए हैं।

यह दूसरी जनरेशन के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है, जिसे मल्टी-टोन कलर स्कीम में पेश किया गया है। इसमें हेडलैंप, राउंड मिरर और नए डिस्प्ले के लिए एक अलग काउल मिलेगा। इसमें एलॉय व्हील की जगह स्टील रिम्स मिलते हैं।

S1 X सीरीज की कीमतें

ओला S1 X इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2kWh, 3kWh और 4kWh बैटरी पैक मिलते हैं। जबकि टॉप-स्पेक S1 X+ में केवल 3kWh बैटरी मिलती है। इसका 2kWh वैरिएंट 91Km, 3kWh वैरिएंट 151Km की रेंज देता है। जबकि बड़ी बैटरी वाला 4kWh वैरिएंट पर सिंगल चार्ज पर 193Km चलेगा।

इसकी कीमत की बात करें तो S1 X (2kWh) की कीमत 74,999 रुपए, S1 X+ (3kWh) की कीमत 89,999 रुपए और S1 X (4kWh) की कीमत 99,999 रुपए है।

Share this story