Renault Kwid: स्टाइल, माइलेज और दमदार इंजन, सब कुछ कम कीमत में

Renault Kwid: अगर मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की बात करें तो कंपनी की हैचबैक सेगमेंट में कई कार आती है। लेकिन इस सेगमेंट में एक और कार भी मौजूद है। जिसकी लोकप्रियता कोई कम नहीं है।
Renault Kwid: स्टाइल, माइलेज और दमदार इंजन, सब कुछ कम कीमत में
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) हैचबैक सेगमेंट कार है। जिसमें कंपनी ने आधुनिक फीचर्स के अलावा ज्यादा केबिन और बूट स्पेस दिया है। इसमें शानदार परफॉरमेंस के साथ ही ज्यादा माईलेज भी उपलब्ध कराया गया है।

Renault Kwid इंजन

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको 999cc का तीन सिलेंडर इंजन मिलता है। जो 67.06bhp अधिकतम पावर के साथ ही 91Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह 5-सीटर हैचबैक है। जिसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है। कंपनी किफायती ड्राइविंग के लिए इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 22.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी ऑफर कर रही है।

Renault Kwid कीमत

देश के हैचबैक सेगमेंट में रेनॉ क्विड (Renault Kwid) काफी लोकप्रिय है। इसकी बाजार में कीमत 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये के बीच है। लेकिन इससे कम कीमत पर भी अगर आप चाहें तो इस हैचबैक को ले सकते हैं। ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस कार को बहुत ही कम कीमत पर सेल किया जा रहा है।

सेकेंड हैंड Renault Kwid पर डील

Carwale वेबसाइट रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के 2016 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है और इसे 33,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। फरीदाबाद में मौजूद यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है और यहाँ पर 2.66 लाख रुपये में मिल रही है। इसे फाइनेंस प्लान के साथ आप हर महीनें 4,787 रुपये की मंथली ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के 2018 मॉडल की बिक्री Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस कार का रंग व्हाइट है और इसे 70,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इस उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड कार को यहाँ से 2.85 लाख रुपये में लिया जा सकते हैं।

Share this story