Suzuki GSX-8R: 776cc का दमदार इंजन, शानदार हैंडलिंग और भी बहुत कुछ

अगर आप बाइक प्रेमियों में से एक है तो आपके लिए अच्छी खबर है ! जी हाँ दोस्तों सुजुकी कंपनी भारतीय बाजार में धमाल मचाने के लिए एक दमदार इंजन और स्पोर्टी लुक वाली धांसू बाइक लाने वाली है – सुजुकी GSX-8R. 
Suzuki GSX-8R: 776cc का दमदार इंजन, शानदार हैंडलिंग और भी बहुत कुछ
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो रफ्तार और स्टाइल का बेहतरीन मिश्रण देती है, तो ये आपके लिए एकदम सही विकल्प हो सकती है,  तो चलिए, इस धांसू बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं.

शानदार फीचर्स से भरपूर

सुजुकी GSX-8R सिर्फ पावर और स्पीड के बारे में ही नहीं है, बल्कि ये आपको ढेर सारे शानदार फीचर्स भी ऑफर करती है. आइए देखें कुछ खास फीचर्स, डिजिटल कंट्रोल पैनल: आसानी के लिए टच स्क्रीन और डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर और एलईडी डिस्प्ले के साथ आने वाला कंट्रोल पैनल, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS): सुरक्षा के लिए एडवांस एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS).

रोशनी का शानदार तड़का:

हैलोजन लैंप के साथ फॉग लैंप और एलईडी लैंप का कॉम्बिनेशन, जो रात के सफर को भी रोशन कर देगा, ट्यूबलेस टायर: पंचर होने की चिंता खत्म! ये बाइक ट्यूबलेस टायर के साथ आती है, मेटल अलॉय व्हील्स: स्टाइलिश और मजबूत मेटल अलॉय व्हील्स.

बैकलाइट:

रात के समय बेहतर विजिबिलिटी के लिए आकर्षक बैकलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और GPS सिस्टम: कनेक्टेड राइडिंग का मजा लें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और GPS सिस्टम के साथ.

दमदार इंजन

जैसा कि एक स्पोर्ट्स बाइक से उम्मीद की जाती है, सुजुकी GSX-8R का इंजन भी काफी दमदार है. कंपनी इस बाइक में 776 सीसी का लिक्विड-कूल्ड इंजन इस्तेमाल करने जा रही है. ये बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी, जो आपको हाई स्पीड पर दौड़ाने में सक्षम बनाएगी.

इसके साथ ही, ये बाइक तीन राइडिंग मोड्स के साथ भी आएगी, जिससे आप अपनी राइडिंग स्टाइल के हिसाब से परफॉर्मेंस चुन सकते हैं. ये बाइक करीब 220 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से दौड़ सकती है.

कीमत

फिलहाल सुजुकी GSX-8R की लॉन्चिंग डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि ये जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकती है. कीमत की बात करें तो, इसकी एक्स-शोरूम कीमत लगभग 11 लाख रुपये से 12 लाख रुपये के बीच हो सकती है. ऑन-रोड कीमत में थोड़ा अंतर हो सकता है.

Share this story