Tata Nexon पर 1 लाख की धमाकेदार छूट! 30 जून से पहले खरीदें और बचाएं बड़ी रकम!

भारत की कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने हाल ही में नेक्सन SUV की 7 लाख यूनिट बिक्री का नया माइलस्टोन हासिल किया है। 
Tata Nexon पर 1 लाख की धमाकेदार छूट! 30 जून से पहले खरीदें और बचाएं बड़ी रकम!
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

भारत में टाटा मोटर्स ने पहली बार 2017 में टाटा नेक्सन एसयूवी को लॉन्च किया था। इस बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाते हुए कंपनी नेक्सन एसयूवी पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। यह डिस्काउंट ऑफर 30 जून 2024 तक वैलिड है। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

2017 में लॉन्च के बाद से अब तक नेक्सन की 7 लाख यूनिट बिक चुकी हैं। इसका जश्न मनाते हुए टाटा मोटर्स अपनी नेक्सन एसयूवी पर 1 लाख रुपये तक की छूट दे रही है। हालांकि, यह डिस्काउंट वैरिएंट के हिसाब से अलग-अलग है। टाटा की अब तक की सबसे सफल कार इंडिका, सूमो और सफारी की तरह नेक्सन इस लिस्ट में टॉप पर आ गई है।

इससे भी बड़ी खबर यह है कि टाटा उन लोगों को भी 1 लाख का बेनिफिट दे रही है, जिन्होंने कार बुक की है या जो लोग कार खरीदने की योजना बना रहे हैं। ऑफर अलग-अलग वैरिएंट के हिसाब से अलग-अलग हैं और केवल 30 जून तक वैध रहेंगे। बता दें कि टाटा नेक्सन को 99 वैरिएंट में पेश करती है।

टाटा ने नेक्सन को सितंबर 2023 में अपना सबसे महत्वपूर्ण अपडेट दिया था, जिसमें एक्सटीरियर डिजाइन, नए फीचर्स और DCT के साथ एक नया टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल था। बता दें कि टाटा नेक्सन एक 5-स्टार ग्लोबल NCAP-रेटेड कार है। इसके ईवी मॉडल ने हाल ही में 5-स्टार भारत NCAP रेटिंग हासिल की है।

टाटा नेक्सन की कीमत

टाटा नेक्सन SUV के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल के लिए 15.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Share this story