बाज़ार में धूम मचा रही TVS की ये बाइक, कीमत और खूबियां जानकर हो जाएंगे दीवाने

TVS Apache RTR 160 Bike: टीवीएस की काफी सारी पॉपुलर बाइक हैं। बीते महीने टीवीएस ने TVS Apache RTR 160 और Apache RTR 1604V के ब्लैक एडीशन को लॉन्च किया था। 
बाज़ार में धूम मचा रही TVS की ये बाइक, कीमत और खूबियां जानकर हो जाएंगे दीवाने
दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

टीवीएस अपाचे के इस नए एडीशन में बॉडी, इंजन, एग्जॉस्ट आदि सभी पर ग्राहकों को ऑल ब्लैक पेंट स्कीम की झलक देखने को मिलेगी। फ्यूल टैंक पर आप लोगों को टीवीएस कंपनी का लोगो दिखेगा।

दोनों ही बाइक्स के बेस वेरिएंट में ब्लैक एडीशन मॉडल का पेश किया गया है। यहीं कारण है कि ब्लैक एडीशन मॉडल में आप लोगों को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और रियर डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स नहीं मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी ने बाइक के डिजाइन या फिर फीचर्स में किसी भी प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया है।

TVS Apache RTR 160 के इंजन की डिटेल

टीवीएस अपाचे के इस खास ब्लैक एडीशन मॉडल में पहले के जैसे 159.7 सीसी का ऑयल कूल्ड सिंगल सिलेंडर का इंजन दिया है। जो कि 17.1बीएची की पावर और 14.73 का पीक टार्क पैदा करता है।

इसके हार्डवेयर की बात करें तो टीवीएस की इस बाइक में टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स, रियर में मोनो शॉक, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियर में ड्रम ब्रेक, अलॉय व्हील्स, डिजिटल इस्टूमेंट कल्स्टर और LED लाइटिंग मिलेगी।

TVS Apache RTR 160 का इंजन और फीचर्स

TVS Apache RTR 160 में 159.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड टू वॉल्ब इंजन दिया गया है, जो फ्यूल इंजेक्शन के साथ में आता है। इस बाइक का इंजन 15.8 बीएचपी की पावर और 13.85 एनएम का पीक टार्क जनरेट करता है।

TVS की दोनों ही बाइक्स आप लोगों को 5 स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ में मिलेंगी। टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 में तीन राइडिंग मोड्स, ग्लवाइड थ्रू तकनीक और डिजिटल इस्टूमेंट कंसोल के साथ में एलईडी हेडलैंप मिलेगा।

TVS Bike की चेक करें कीमत

आपको बता दें टीवीएस के इस नए एडीशन की कीमत 1 लाख 20 हजार रुपये तक तय की गई है। वहीं दूसरी तरफ TVS Apache RTR 160 के ब्लैक एडीशन की कीमत 1 लाख 25 हजार रुपये तय की गई है।

Share this story