Yamaha YZF R15 V3: दमदार इंजन और शानदार डिजाइन वाली बाइक

Yamaha YZF R15 V3 एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , इस बाइक को युवाओं ने सबसे ज्यादा पसंद किया है , बाइक की लुक और डिज़ाइन भी जबरदस्त है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो कम कीमत में सेकंड हैंड मार्केट से ले सकते है , जी हाँ दोस्तों आइये जानते है इस धांसू बाइक के बारे में
Yamaha YZF R15 V3: दमदार इंजन और शानदार डिजाइन वाली बाइक

दून हॉराइज़न, नई दिल्ली

YZF R15 V3 में 155cc का लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। यह इंजन 18.6 PS की पावर और 14.1 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक का इंजन काफी रिफाइंड है और स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। इसके अलावा, इसे बेहतर माइलेज के लिए भी जाना जाता है, जो कि शहर में लगभग 40-45 किमी प्रति लीटर और हाईवे पर 45-50 किमी प्रति लीटर तक हो सकती है।

शानदार स्टाइलिंग  

यामाहा YZF R15 V3 की सबसे बड़ी खासियत इसका स्पोर्टी डिजाइन है। यह बाइक R-सीरीज इंस्पायर्ड डिजाइन के साथ आती है, जो इसे काफी आकर्षक लुक देता है। इसमें एलईडी हेडलाइट्स, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट सीट्स और एक शार्प टेल सेक्शन दिया गया है। इसके अलावा, इसमें कई कलर ऑप्शन्स भी मिलते हैं, जिससे आप अपनी पसंद का कलर चुन सकते हैं।

आरामदायक राइडिंग पोजिशन 

YZF R15 V3 में थोड़ा आगे की ओर झुका हुआ क्लिप-ऑन हैंडलबार दिया गया है, जो स्पोर्टी राइडिंग पोजिशन प्रदान करता है। वहीं, फुटरेस्ट भी थोड़े ऊपर की ओर सेट हैं। हालांकि, लंबी दूरी के लिए यह राइडिंग पोजिशन थोड़ी असहज हो सकती है।

कीमत

दोस्तों कीमत की बात करे तो इस धसू बाइक की कीमत शोरूम में ₹133,276.00 है लेकिन दोस्तों अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो अब आप बेहद कम कीमत धांसू बाइक Yamaha YZF R15 V3 ले सकते है , जी हाँ दोस्तों ये बाइक सेकंड हैंड मार्केट olx में ये बाइक मात्र 1.10 लाख में लिस्ट हुआ है , बाइक 2019 की मॉडल है। बाइक अभी तक मात्र 19,000 km तक चली है, तो दोस्तों अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो OLX में जाके ले सकते है।

Share this story